Nach Baliye 9 में चला प्यार का जादू, इस कंटेस्टेंट ने अनोखे अंदाज में किया पार्टनर को प्रपोज
Nach Baliye 9 में चला प्यार का जादू, इस कंटेस्टेंट ने अनोखे अंदाज में किया पार्टनर को प्रपोज
Share:

नई दिल्लीः नच बलिए 9 अपने शुरूआत से ही टीआरपी रेटिंग चार्ट में धूम मचा रही है। सेलेब्स डांस रियलिटी शो में इस बार कई सेलेब्रिटीज़ ने हिस्सा लिया है। इस शो ने पिछले दिन एक जोड़ी की लड़ाई के कारण खूब चर्चा लुटीं थीं। कहा जा रहा है कि जल्द ही इस शो में प्यार का रंग देखने को मिलेगा। नच बलिए 9 के प्रीमियर में सभी जोड़ियों का परिचय करवाया गया जिसमें एक जोड़ी थी बबीता फोगाट और विवेक सुहाग की। बबीता दंगल गर्ल के नाम से मशहुर हैं। 

बबीता ने इस रियलिटी शो में अपने मंगेतर विवेक के साथ भाग लिया है। विवेक नें पूरी टीम के सामने बबीता को प्रपोज किया है। रवीना ने जब विवेक का टीज करते हुए कहा कि अगर आप अकेले में होते तो आप कैसे प्रपोज़ करते, तो विवेक ने अपना अंदाज़ दिखाते हुए कहा ‘ जब तू कुश्ती लड़े है ना, जब तेरे चोट लगे है, मेरे दिल में घना दर्द होवे है’।

विवेक के इस देसी अंदाज़ ने सबका दिल जीत लिया। आपको बता दें कि हरियाणा से ताल्लुक रखने वाले इन दोनों खिलाड़ियों की मुलाकात 2014 में एक रैसलिंग इवेंट के दौरान हुई थी और पूनः ये बबीता की एकेडमी में मिले थे। दोनों में प्यार होने के बाद अब दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया है। इस एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है जिसे जल्द ही प्रसारित किया जाएगा। नच बलिए 9 दर्शकों के बीच बहुत प्रसिध्द हो रहा है। 

Nach Baliye 9 के इस कंटेस्टेंट ने किया रवीना टंडन की बात मानने से इंकार

नच बलिए 9 : 'एक दिल एक जान' गाने पर इस कपल की दिखी हॉट केमिस्‍ट्री

राहुल महाजन : चार महीने में टूटी शादी, अब खाया इस एक्ट्रेस से थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -