पहलवान सुशील कुमार का शस्त्र लाइसेंस हुआ निलंबित
पहलवान सुशील कुमार का शस्त्र लाइसेंस हुआ निलंबित
Share:

पहलवान सुशील कुमार को नई दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर राणा की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के बाद, उसके हथियारों का लाइसेंस निलंबित कर दिया गया है, मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने कहा। लाइसेंस विभाग ने रद्द करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा रविवार को ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता को उसके ठिकानों की जांच के लिए हरिद्वार ले गई। 

पुलिस उन लोगों की जांच कर रही है, जिन्होंने फरार होने के दौरान उसकी मदद की थी। जबकि, दिल्ली पुलिस की अब तक की जांच में पता चला है कि सागर राणा की कथित हत्या में 13 लोग शामिल थे। जिसमें से नौ को गिरफ्तार कर लिया गया है और चार अभी भी फरार हैं। 38 वर्षीय पहलवान सुशील कुमार कथित हत्या मामले में मुख्य संदिग्ध है। उसके सहयोगी अजय बक्करवाला को दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल की एक टीम ने 23 मई को राष्ट्रीय राजधानी के मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया था. पुलिस अधिकारियों के अनुसार, कुमार ने 18 दिनों की अवधि में सात घोषित और केंद्र शासित प्रदेशों की सीमाओं को पार किया और गिरफ्तारी से छिपते हुए लगातार अपने सिम कार्ड बदलते रहे। 

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने सोमवार को यहां छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान की हत्या के मामले में ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार से दो बार की बढ़त ले ली। हाल ही में, कुमार हरिद्वार में है, पुलिस घटना के बाद की घटनाओं का पता लगाने के लिए उसे ले गई है। घटनाओं के क्रम का पता लगाने के लिए कुमार और उनके सहयोगी अजय को पहले बठिंडा और चंडीगढ़ ले जाया गया था।

एक छोटे से गांव की लड़की जिसने कर दिखाया ऐसा काम की आज है सभी भारतीयों की प्रेरणा

IPL के बाकी मुकाबलों में गूंजेगा दर्शकों का शोर, स्टेडियम में ऑडियंस के प्रवेश को मिली हरी झंडी

ICC ने बुलाई अहम बैठक, टी-20 वर्ल्ड कप पर हो सकता है फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -