सागर मर्डर केस: पहलवान सुशील कुमार रोहिणी कोर्ट में पेश, क्राइम ब्रांच मांग सकती है रिमांड

May 29 2021 04:29 PM
सागर मर्डर केस: पहलवान सुशील कुमार रोहिणी कोर्ट में पेश, क्राइम ब्रांच मांग सकती है रिमांड

नई दिल्ली:  छत्रसाल स्टेडियम में 23 साल के पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में पहलवान सुशील कुमार को आज रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया। लगभग तीन बजे सुशील कुमार और उसके साथी अजय को अदालत में किया गया पेश। माना जा रहा है कि अपराध शाखा की टीम कोर्ट से सुशील की 8 दिन की रिमांड और मांग सकती है।

अपराध शाखा कई लोकेशन पर लेकर जाने और कई अन्य गिरफ्तार आरोपियों के साथ आमने -सामने बैठाकर पूछताछ करने का हवाला देकर रिमांड की मांग कर सकती है। इससे पहले दिल्ली हाई कोर्ट ने सुशील कुमार के मुकदमे को 'सनसनीखेज' बनाने से मीडिया को रोकने और आपराधिक मामलों की रिपोर्टिंग के लिए उचित नियम बनाने के आग्रह वाली याचिका पर सुनवाई से इनकार करते हुए कहा था कि ऐसे शख्स के लिए जनहित याचिका दाखिल नहीं की जा सकती जिसे ''सब जानते'' हैं।

दिल्ली की एक कोर्ट ने 23 मई को कुमार को हत्या के संबंध में पूछताछ के लिए छह दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया था और कहा था कि उनके खिलाफ आरोप गंभीर है और कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। कुमार और उनके साथियों ने यहां छत्रसाल स्टेडियम में चार और पांच मई की बीच की रात को पहलवान सागर धनखड़ और उसके दो दोस्तों सोनू और अमित कुमार पर कथित तौर पर हमला कर दिया था। बाद में चोट के चलते सागर की मौत हो गई थी।

T-20 वर्ल्ड कप के लिए ICC से मोहलत मांगेगा BCCI, बैठक में हुआ यह फैसला

लॉकडाउन के दौरान बिना मास्क के दिखा ये भारतीय क्रिकेटर, पुणे पुलिस न लगाया जुर्माना

सागर धनखड़ हत्याकांड: सुशील कुमार का साथी गिरफ्तार, पुलिस के हाथ लगे अहम सबूत