'मौत के बाद' वापसी के लिए मशहूर 'डेडमैन' अंडरटेकर ने WWE को कहा अलविदा...देखे Video

Apr 03 2017 08:02 PM

WWE जिसके आज सभी दीवाने है. बच्चे क्या बूढ़े क्या हर कोई इनके सुपरस्टार्स का दीवाना है. आज हम ऐसे ही रिंग के एक धुरन्धर खिलाडी जिसको के लोग डेडमैन के नाम से भी जानते है जी हाँ, हम बात कर रहे है 90 के दशक से बच्चों के फेवरेट रहे डेडमैन अंडरटेकर के बारे में जिन्होंने बढ़ी बढ़ी फाइट में जीत के द्वारा अपनी बादशाहत को कायम किया है.

लेकिन आज उन्होंने अपने एक फैसले से अपने चाहने वालो का दिल तोड़ दिया है. अंडरटेकर ने अब रिटायरमेंट ले लिया है. बच्चों के फेवरेट रहे डेडमैन अंडरटेकर ने आखिरकार 27 साल बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई को अलविदा कह दिया है. उन्होंने यह फैसला अपनी हार के बाद लिया है. आपको बता दे कि रेसलमेनिया 33 में खेल रहे अपने आखिरी मैच में अंडरटेकर रोमन रेंस से हार गए, लेकिन उनका यह मैच भी हर मैच की तरह यादगार रहेगा.

जो के लोगो के दिलो पर अपनी एक अमिट छाप को छोड़ गया है. जब उन्होंने रिंग में रैसलिंग से अपने रिटायरमेंट की घोषणा की तो वहा पर उपस्थित उनके चाहने वाले हक्के बक्के रह गए. उनकी आँखों में आंसू आ गए. रैसलमेनिया में अंडरटेकर का रिकॉर्ड 23-2 का हो गया है. आप भी देखिये इस वीडियो में उनकी हार के बाद भी दिलो को जीत लेने की अदा.     

Wrestlemania33 की बीच रिंग में सीना ने निकी को किया प्रपोज

डब्ल्यूडब्ल्यूई को मना किया सुशील कुमार ने

ये हैं वर्ल्ड के खतरनाक रेसलर ट्रिपल एच की वाइफ, जो है बहुत फेमस