एक्टिंग छोड़ खेतों में समय गुजार रहा यह मशहूर टीवी एक्टर, देखते ही फैंस को लगा सदमा
एक्टिंग छोड़ खेतों में समय गुजार रहा यह मशहूर टीवी एक्टर, देखते ही फैंस को लगा सदमा
Share:

आजकल कई एक्टर्स हैं जो बॉलीवुड छोड़ खेती में जुट गए हैं और उन्हीं में एक नाम एक ऐसे एक्टर का सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. जी हाँ, जी दरअसल हम बात कर रहे हैं टीवी के फेमस शो 'साराभाई वर्सेज साराभाई' में नजर आने वाले एक्टर राजेश कुमार की, जिन्होंने अब एक्टिंग की दुनिया से दूरियां बना ली है. जी दरअसल, साराभाई में राजेश, रोसेश की भूमिका में नजर आते थे और इस शो में वह एक कॉमेडी एक्टर के रूप में नजर आए थे और अब उन्होंने एक्टिंग को छोड़ बिहार के गांव बर्मा के हालात सुधारने का फैसला किया और इस वजह से उन्होंने खेती के बारे में जानकारी देने के साथ-साथ शून्य-बजट आध्यात्मिक खेती करना शुरू किया है और अब उन्होंने बिहार के एक गांव को स्मार्ट गांव बनाने का फैसला किया है.

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड फिल्मों और कई चर्चित टीवी शोज़ में काम कर चुके राजेश कुमार को हाल ही में गाँव में देखा गया है और वह बहुत शानदार अंदाज में नजर आए. फिलहाल राजेश की एक तस्वीर देखकर लोग हैरान-परेशान हो रहे हैं और किसी को समझ नहीं आ रहा है कि वह आखिर क्यों एक्टिंग छोड़कर गाँव जा चुके है. आप सभी को यह भी बता दें कि राजेश 125 किलोमीटर दूर बर्मा गांव को स्मार्ट विलेज बनाने में जुट गए हैं और उन्होंने जब इस गाँव के बारे में जानकारी बटोरी तो उन्हें पता चला कि इस गाँव में ज़रूरत की चीज़ें भी नहीं है.

वहीं उन्होंने यहीं से मन बनाया कि अब वो किसी भी हाल में इस गाँव को स्मार्ट विलेज बना कर दम लेंगे.राजेश के निरंतर प्रयास से इस गाँव के हालात सुधर रहे हैं. वो यहाँ खेती, गायों का दूध निकालना, जैसे सभी काम कर रहे हैं.

'मोनालिसा' लेटेस्ट फोटो ने फैंस को किया मदहोश

Bigg Boss 13 में सलमान को बिना खबर किए होंगे कई बदलाव

TRP लिस्ट में ये रहा प्रसिध्द टीवी शो का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -