क्या आप भी सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट में रहना चाहते हैं? तो रेंट देकर पूरा कीजिए अपना ये सपना
क्या आप भी सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट में रहना चाहते हैं? तो रेंट देकर पूरा कीजिए अपना ये सपना
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा वाले अपार्टमेंट में मृत पाए गए गए थे। सुशांत को मौत के पश्चात् उनका मॉन्ट ब्लैंक अपार्टमेंट इन्वेस्टिगेशन का भाग था तथा एजेंसी के अधिकारी वहां जांच के लिए आते रहते थे। अब ये अपार्टमेंट किराए के लिए तैयार है तथा किराएदार की प्रतीक्षा है। सुशांत का ये घर बहुत खूबसूरत है। ये सी व्यू अपार्टमेंट 2 फ्लोर पर है।

वही एक स्टार ब्रोकर ने कहा, अपार्टमेंट लीज़ के लिए तैयार है तथा किराएदार की प्रतीक्षा है। ब्रोकर ने ये भी कहा, महामारी के कारण अधिक लोग इस घर को देखने के लिए नहीं आए हैं। कुछ आए भी तो वो सुशांत सिंह राजपूत के बारे में पूछते हैं। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, इस अपार्टमेंट का एक माह का रेंट 4 लाख रुपये है। ब्रोकर ने कहा, ये एक सुंदर सी व्यू अपार्टमेंट है तथा ये क्रिएटिव माइंड के लिए बहुत अच्छा है तथा उनके लिए तो बिल्कुल परफेक्ट है जो काम के कारण मुंबई शिफ्ट हुए हैं। जैसे ही ये महामारी समाप्त होगी तथा फिर सब कुछ आरम्भ होगा शायद लोगों की दिलचस्पी बढ़े। 

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, इस अपार्टमेंट का जो मालिक है उसे इसे लेकर कोई समस्यां नहीं है क्योंकि वह जानते हैं कि इस फ्लैट की लोकेशन के कारण अपार्टमेंट में शीघ्र से शीघ्र नए किराएदार आ जाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, इस अपार्टमेंट में सुशांत, रिया चक्रवर्ती, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी तथा घर के नौकर नीरज एवं केशव रहते थे। सुशांत ने ये प्रॉपर्टी 2019 में किराए पर ली थी तथा वह दिसंबर 2022 तक इस घर में रहने वाले थे।

उर्वशी रौतेला ने फिर बढ़ाए मदद के हाथ, इस राज्य को दिए 47 ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स

प्रधानमंत्री मोदी ने किरण खेर को दी जन्मदिन की बधाई, एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह जताया पीएम और फैंस का आभार

मौत के बाद बढ़ते जा रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -