कोरोना के बढ़ते मामले से परेशान है पीएम मोदी
कोरोना के बढ़ते मामले से परेशान है पीएम मोदी
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पुर्तगाल और फ्रांस की यात्रा अनिश्चितता में है क्योंकि भारत कोरोना वायरस की घातक दूसरी लहर के साथ जूझ रहा है। उन सूत्रों के अनुसार, जिन्होंने रोज़ाना एक प्रमुख व्यवसाय को यात्रा पर अंतिम निर्णय लेने के लिए कहा है। यद्यपि विदेश मंत्रालय द्वारा आधिकारिक तौर पर यात्राओं की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन यह पता चला है कि सभी तैयारी और अग्रिम टीमों ने यात्रा के लिए सभी आवश्यक अभ्यास किए थे। 

पीएम मोदी कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में सभी हितधारकों के साथ बैक-टू-बैक मीटिंग कर रहे हैं और स्थिति पर बहुत करीबी नजर रख रहे हैं। पीएम मोदी को 8 मई को भारत-यूरोपीय संघ शिखर सम्मेलन के लिए पुर्तगाल जाने और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रोन के साथ द्विपक्षीय वार्ता और मुलाकात के लिए भी आमंत्रित किया गया था। 

वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए पीएम मोदी भारत-यूरोपीय संघ के शिखर सम्मेलन में शामिल हो सकते हैं, पुर्तगाली मीडिया ने एक राजनयिक सूत्र का हवाला देते हुए लिखा है, "हम यूरोपीय सम्मेलन के लिए यूरोपीय संस्थानों और भारत सरकार के साथ काम कर रहे हैं, यूरोपीय यूनियनों के नेताओं के साथ शारीरिक रूप से मौजूद पुर्तगाल में" विदेश मंत्रालय ने घोषणाओं या यात्राओं को बंद करने के संबंध में अब तक कोई आधिकारिक संचार साझा नहीं किया है।

इस तरह से शुरू हुआ था नारा चंद्रबाबू नायडू का पोलिटिकल करियर

क्या यूपी में लगेगा लॉकडाउन ? HC के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची योगी सरकार

कोरोना मामलों में वृद्धि के कारण स्थगित हुआ इंडिया ओपन 2021 टूर्नामेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -