इस भोजपुरी निर्माता ने 100 लोगों के बैंक खाते में भेजी मदद राशि
इस भोजपुरी निर्माता ने 100 लोगों के बैंक खाते में भेजी मदद राशि
Share:
कोरोना वायरस महामारी की वजह से बंद पड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के 100 लोगों के खाते में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ओनर व फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार ने मदद राशि जमा की है. 
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जब उन्हें पता चला कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के (Daily wage worker) दैनिक कामगार, स्पॉट बॉयज, लाईट मैन, सेटिंग बॉयज, संघर्षरत कलाकार, मेकअप आर्टिस्ट, हेयर ड्रेसर, असिस्टेंट डायरेक्टर आदि जो मुंबई में परेशान हैं, उन्हें मदद की जरूरत है. उनकी मदद के लिए रत्नाकर कुमार ने आगे कदम बढ़ाया और सौ लोगों की उन्होंने मदद की है. उन्होंने सौ लोगों बैंक खाते में मदद राशि भेजी है. रत्नाकर कुमार ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के 100 लोगों तक मदद राशि पहुंचाकर सौ परिवार के लोगों के लिए राहत सामग्री की व्यवस्था किया है.
अगर बात करें राज्य में कोरोना संक्रमण की तो बिहार में भी कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में धीरे-धीरे बढ़ोतरी हो रही है. हालांकि सरकार की कोशिशों की वजह से प्रदेश में स्थिति नियंत्रण में है. भागलपुर जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के एक अन्य मामले की पुष्टि होने के बाद प्रदेश में इस रोग से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 32 हो गई है. वहीं इससे मुंगेर निवासी एक मरीज की 21 मार्च को मौत हो गई थी.
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -