साहो का जादू दर्शकों पर कामयाब, दुनियाभर में कमाए इतने रूपए
साहो का जादू दर्शकों पर कामयाब, दुनियाभर में कमाए इतने रूपए
Share:

हैदराबादः बाहुबली फेम प्रभास की बहुचर्चित फिल्म साहो अपने जलवा बिखेरने में कामयाब रही है। फिल्म की कमाई इस बात का गवाह है कि मूवी का जादू दर्शकों पर चलने में कामयाब रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। साहो के ऑफीशियल ट्विटर पेज के मुताबिक फिल्म ने दुनियाभर में 400 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। 'बाहुबली' और 'बाहुबली' 2 जैसी शानदार ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद अभिनेता प्रभास ने अपने 2 साल 'साहो को फिल्म को दिए।. इस फिल्म के हर स्टंट और एक्शन सीन्स उन्होंने खुद ही किए हैं।

हालांकि साहो को पब्लिक रिव्यू तो खास नहीं मिले. मगर फिर भी पैसों की बरसात लगातार बनी हुई है. हिंदी पट्टी में इस फिल्म ने 24.40 करोड़ की शानदार ओपनिंग दी थी.इस फिल्म की कमाई ही नहीं बजट भी काफी चर्चा में रहा था. इसे भारत की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है। साहो के बनाने में करीब 350 करोड़ रूपये का खर्च आया है। जबकि इसके हिन्दी वर्जन के बनाने में कुल 115 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं।

इनमें हिन्दी 'साहो' के निर्माण में 100 करोड़, जबकि प्र‌िंट और विज्ञापन में 15 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं. हिन्दी में साहो करीब 6500 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज हुई है. साहो की भारी कमाई के पीछे अधिक स्क्रीन्स भी एक बड़ा कारण है> इस फिल्म में श्रद्धा और प्रभास के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर भी नजर आए। इस मूवी ने प्रभास को देश के सबसे अधिक वेतन पाने वाले अभिनेताओं की लिस्ट में खड़ा कर दिया है। 

ट्रोलिंग के शिकार साहो के डायरेक्टर सुजीत ने दिया यह बयान

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने टॉलीवुड को लेकर दिया बड़ा बयान

बर्थडे स्पेशलः साउथ के इस सुपरस्टार के पास है 369 कारों का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -