इन फुटबॉल खिलाड़ी की खूबसूरती के आगे हॉट मॉडल्स हैं फेल

इन फुटबॉल खिलाड़ी की खूबसूरती के आगे हॉट मॉडल्स हैं फेल

इन दिनों तो सभी ओर बस फीफा वर्ल्डकप का खुमार ही चल रहा है. इसी के चलते इन दिनों कुछ फीमेल फुटबॉलर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. इन फुटबॉलर की तस्वीरें देखकर तो आपका भी दिल उनके लिए धड़क जाएगा. दुनिया इन फुटबॉलर की खूबसूरती की दीवानी है और उनके फोटोज देखने के लिए हमेशा ही एक्साइटेड भी रहती हैं. आप भी इन सभी फुटबॉलर की खुस्बूरति देखकर हैरान हो जाएंगे.

सबसे पहले हम बात करते है एमी जॉय रोड्रिगेज की जो राष्ट्रीय महिला सॉकर लीग में यूटा रॉयल्स एफसी के लिए खेलती है. एमी शानदार प्लेयर तो है ही और इसके साथ ही दुनिया उनकी खूबसूरती की भी दीवानी है. एमी संयुक्त राज्य अमेरिका की महिला राष्ट्रीय फुटबॉल टीम की सदस्य भी है.

अब बात करते है जोनेल फिलिग्नो जो की कनाडा की रहने वाली है. जोनेल फिलिग्नो भी सॉकर स्टार है. जोनेल ने साल 2012 में फिलिग्नो ओलंपिक में कांस्य पदक जीता था. इसके अलावा जोनेल साल 2011 में फीमेल फीफा वर्ल्ड कप में भी हिस्सा ले चुकी हैं. हॉटनेस के मामले में तो जोनेल भी सबसे आगे रहती हैं.

अब बात करते है अलेक्जेंड्रा ब्लेयर क्रिएगर जो भी अमेरिका की ही रहने वाली है. अलेक्जेंड्रा तो अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज शेयर कर सभी को हैरान कर देती है. उन्हें अली क्रिएगर के नाम से भी जाना जाता है. आगे देखिए ऐसी ही और भी खूबसूरत फीमेल फुटबॉलर्स.

नायली रंगेल

अनौक अन्ना होगेंदिक्क

होप सोलो

 केली केली 

लॉरेन मैरी सेस्सेलमैन

सेलिना वाग्नेर 

शादी के बाद और ज्यादा हॉट और सेक्सी हो गई ये अदाकारा

मौनी रॉय की इन तस्वीरों से नजरे नहीं हटा पाएंगे आप

हर तस्वीर में अपने प्राइवेट अंग दिखाना पसंद करती है यह मॉडल

 

?