अब तक का सबसे बड़ा मोरल मशरूम
अब तक का सबसे बड़ा मोरल मशरूम
Share:

कई बार अचानक ही लोगों के हाथ कुछ ऐसी कीमती चीज लग जाती है, जिसके बारे में उन्हें जानकारी भी नहीं होती. कई बारे तो हीरा मिलने पर भी लोगों को यकीन नहीं होता कि यह हीरा है या कुछ और. ऐसा ही कुछ हुआ तुर्की में घूमते चार्ली वेयर के साथ. दरअसल, जंगल में शिकार की तलाश में घूमते हुए चार्ली को कुछ अजीब-सी चीज दिखी, जिसे वो फेंकने वाले थे.

मिसौरी के ओल्ड माइंस में रहने वाले चार्ली शिकार करने तुर्की गए थे. वहां घूमते उनका पांव कुछ अजीब-से दिख रहे ढेर पर पड़ा. पहले उसे लगा कि कचरे का ढेर है लेकिन जब उसने उसे फेंकने से पहले गौर से देखा, तो समझ आया कि असल में ये काफी कीमती चीज है. दरअसल, जिसे चार्ली कचरा समझ रहा था, वो काफी बड़ा मोरल मशरूम था. ये अब तक का मिला सबसे बड़ा मशरूम था. चार्ली की बीवी साराह ने अपने पति द्वारा की गई इस डिस्कवरी की फोटोज फेसबुक पर शेयर की थी. और इस मशरूम ने उन्हें अचानक मशहूर बना दिया.

एक इंटरव्यू में रिपोर्टर से बात करते हुए उन्होंने बताया कि पहले वो इस मशरूम को फेंकने वाले थे लेकिन फिर उन्होंने इसे अपने पास संभाल कर रख लिया और घर ले आए. मिसौरी डिपार्टमेंट ऑफ़ कंजर्वेशन के मुताबिक, ये अब तक का मिला सबसे बड़ा मोरल मशरूम है. जिस मौसम में चार्ली वहां गए थे, उस समय इसका मिलना हैरान करने वाली बात थी क्योंकि उस सीजन में ये मशरूम नहीं उगते. मिले मोरल मशरूम का साइज दो लीटर के सोडा बोतल जितना था. ज्यादातर मोरल मशरूम दो से तीन इंच के होते हैं, लेकिन चार्ली को मिला मशरूम 12 इंच का था. चार्ली की वाइफ सराह ने इस मशरूम को अपने बेटे के बारहवें जन्मदिन पर कुक किया.

कांग्रेस की सूची आज शाम जारी होने की संभावना

हर लड़की को होती है सेक्स से जुड़ी ये परेशानियां

सेक्स लाइफ को एन्जॉय करने और साथी को खुश रखने के आसान उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -