ये है दुनिया का एकमात्र जूतों का अस्पताल, आनंद महिंद्रा करना चाहते हैं इसमें निवेश
ये है दुनिया का एकमात्र जूतों का अस्पताल, आनंद महिंद्रा करना चाहते हैं इसमें निवेश
Share:

आज तक आपने सिर्फ इंसानों या जानवरों के ही अस्पताल के बारे में सुना होगा लेकिन आज हम आपको जूतों के अस्पताल के बारे में बता रहे है. जी हाँ... नाम सुनकर आप भी ये ही सोच रहे होंगे ना कि जूतों का अस्पताल ये कैसा अजीब अस्पताल है तो जनाब हम आपको बता दें ये अजीब अस्पताल नहीं है. इस अस्पताल में आपकी ख़राब या बीमार चरण पादुकाओं का इलाज किया जाता है. हैरानी वाली बात तो ये है कि दिग्गज उद्योगपति आनंद महिंद्रा भी इस जूतों के अस्पताल के मुरीद हैं. महिंद्रा ने खुद अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिये इस अस्पताल की बहुत तारीफें की हैं.

चलिए हम आपको बताते है इस जूतों के अस्पताल के बारे में. ये अस्पताल नहीं बल्कि एक एक छोटी-सी दुकान है. हरियाणा के जींद में पटियाला चौक पर एक छोटी-सी मोची की दुकान है जिसे जूतों का अस्पताल कहा जाता है. इस दुकान की खास बात है इसका बैनर. जी हाँ... दुकान पर एक बैनर लगा है जिस पर लिखा है जूतों का झख्मी अस्पताल.

इस दुकान के बैनर पर लिखा है ओपीडी सुबह 9 से दोपहर 1 बजे, लंच दोपहर 1 से 2 बजे और शाम 2 से 6 बजे तक अस्तपाल खुला रहेगा. इसके अलावा यह भी लिखा है कि यहां सभी जूते जर्मन तकनीक से ठीक किए जाते हैं. सोशल मीडिया पर इस समय इस दुकान की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है. महिंद्रा ने ट्वीट में लिखा कि- इस शख्स को तो आईआईएम की टीचिंग फैकल्टी में होना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि- वो इस दुकान के मालिक के स्टार्टअप में निवेश करना चाहते हैं.

ये है गुड़ियों का अस्पताल, अंदर का माहौल देख रूह कांप जाएगी

फेसबुक पर अपना स्पर्म दान करता है ये आदमी, 50 महिलाओं को किया प्रेग्नेंट

न्यूज़ हेडलाइन्स ने बढ़ाया लोगों का ह्यूमर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -