मुंबई में खुलने जा रहा है भारत का पहला ओपन-एयर रूफटॉप ड्राइव-इन थिएटर
मुंबई में खुलने जा रहा है भारत का पहला ओपन-एयर रूफटॉप ड्राइव-इन थिएटर
Share:

मुंबई: रिलायंस इंडस्ट्रीज ने मुंबई में जियो वर्ल्ड ड्राइव (जेडब्ल्यूडी) में दुनिया का पहला रूफटॉप, ओपन-एयर, जियो ड्राइव-इन थिएटर खोलने की घोषणा कर दी है। जी हाँ, जियो वर्ल्ड ड्राइव (जेडब्ल्यूडी), रिलायंस द्वारा अनावरण किया गया प्रीमियम शॉपिंग मॉल, मुंबई में ग्राहकों को प्रौद्योगिकी, शैली और अत्याधुनिक नवाचार के साथ विश्व स्तरीय खुदरा अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है। कहा जा रहा है इसे दिवाली बाद यानी 5 नवंबर को खोला जाने वाला है।

JWD के निर्माण के पीछे के दर्शन और विजन के बारे में बताते हुए रिलायंस रिटेल की निदेशक ईशा अंबानी ने कहा- ''Jio वर्ल्ड ड्राइव का जन्म इस अंतर्दृष्टि से हुआ है कि आधुनिक ग्राहक खरीदारी को एक संवेदी रूप से समृद्ध अनुभव के रूप में देखते हैं - जो मजेदार, अन्वेषण से भरा है।'' वहीं आगे ईशा ने कहा- 'जेडब्ल्यूडी के साथ, हम मुंबई में दुनिया भर से सर्वश्रेष्ठ खुदरा और मनोरंजन अनुभव ला रहे हैं। यह सिर्फ एक ब्रांड या जगह नहीं है, बल्कि व्यक्तिगत अनुभवों की एक पूरी नई दुनिया है जो ग्राहकों को रोमांचित करेगी। जैसा मुंबईवासियों ने कबी नहीं अनुभव किया होगा। यह 5 नवंबर को खुलेगी।'

आपको बता दें कि पीवीआर द्वारा संचालित, जियो ड्राइव-इन में 290 कारों की क्षमता है जो मुंबई में सबसे बड़ी सिनेमा स्क्रीन है। केवल यही नहीं बल्कि यह अपनी कार से फिल्में देखने का एक नया तरीका होने वाला है। इसी के साथ ही यह मुंबई के बेहतरीन खेल और मनोरंजन कॉर्पोरेट और जीवन शैली सुविधाओं में से एक है। आपको बता दें कि जेडब्ल्यूडी भारत के कुछ सबसे प्रसिद्ध पाक विशेषज्ञों के साथ साझेदारी में एफ एंड बी अवधारणाओं का एक मेल बनाकर शहर के भोजन और पाक परिदृश्य को फिर से तैयार कर रहा है। कहा जा रहा है जल्द ही जेडब्ल्यूडी में नाइन डाइन लॉन्च किया जाएगा।

50 लाख की घड़ी-2 लाख के जूते पहनते हैं समीर वानखेड़े: नवाब मलिक

'साबित करें मेरे अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं', देवेंद्र फडणवीस से बोले नवाब मलिक

महाराष्ट्र: IT ने डिप्टी CM को दिया 1000 करोड़ की संपत्ति सीज करने का नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -