दुनिया की पहली डिजिटल ड्रेस, कीमत इतनी कि चाह कर भी छू नहीं पाएंगे आप
दुनिया की पहली डिजिटल ड्रेस, कीमत इतनी कि चाह कर भी छू नहीं पाएंगे आप
Share:

यह तो आज कल ये आम हो गया है कि हर दिन सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी अपने ड्रेस को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी ड्रेस वायरल हो रही है जो किसी सेलिब्रिटी की नहीं है. हम जिस वायरल हो रही ड्रेस के बारे में बात कर रहे हैं उसकी सबसे बड़ी विशेषता यह है कि आप चाह कर भी उसे छू नहीं सकते हैं. कीमत की बात करें तो इस ड्रेस के लिए करीब 7 लाख रुपए खर्च करने पद सकते है. 

वहीएक रिपोर्ट में इस बात का पता चला है कि, अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को स्थित सुरक्षा कंपनी क्वांटस्टैंप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रिचर्ड मा ने अपनी पत्नी के लिए एक ड्रेस पर 9,500 अमरीकी डॉलर यानी करीब 7 लाख रुपए खर्च कर दिए. एक कपड़ें के लिए यह बहुत बड़ी कीमत है, खासतौर पर तब जब यह फिजीकल फॉर्म में मौजूद ही नहीं हो. जंहा इस बात कि पुष्टि कि जा चुकी है कि ड्रेस एक डिजिटल ड्रेस है जिसे फैशन हाउस द फैब्रिकेंट द्वारा तैयार किया गया है.आज के समय को डिजिटल एज के रूप में जाना जा रहा है. सारी चीजें डिजिटल तरीके से हो रही हैं. ऐसे में, अगर डिजिटल ड्रेस भी सामने आ जाए तो इसमें अचरज की कोई बात नहीं है.

वही रिचर्ड मा ने इस ड्रेस को लेकर कहा कि "निश्चित रूप से यह बहुत महंगी है, लेकिन यह भी एक निवेश की तरह है." रिचर्ड का कहना है कि वह और उनकी पत्नी महंगे कपड़े नहीं खरीदते लेकिन वह इस ड्रेस को बनवाना चाहते हैं. महंगा होने के बावजूद भी यह ड्रेस इसलिए बनवाया क्योंकि इसका उपयोग काफी लंबे समय तक हो सकता है.

OMG :इंजीनियरिंग की पढाई कर रहा है 9 साल का बच्चा, जल्द मिलने वाली है डिग्री

दुनिया के 5 अजीबोंगरीब झरने, जिनकी खूबियां देख उड़ जाएंगे होश

विश्व के जाने माने शाही परिवार के अजीबोगरीब नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -