सिर पर खड़ी थी मौत, लेकिन शख्स आराम से बैठकर पीता रहा सिगरेट और शराब
सिर पर खड़ी थी मौत, लेकिन शख्स आराम से बैठकर पीता रहा सिगरेट और शराब
Share:

जब कोई आपके माथे पर बंदूक तान दे और आपसे कहे कि तुम्हारे पास जो कुछ भी है पर्स, मोबाइल सब निकाल कर रख दो तो आप इस दौरान क्या करेंगे. तो यहां पर जाहिर सीए बात है कि आप बिना कुछ सोचे-समझे सारी चीजें निकाल कर तुरंत उसके पास रख देंगे, ऐसा इसलिए क्योंकि उसके पास बंदूक है और वो आपको पल भर में मौत की नींद भी सुला सकता है. हालांकि सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो अब तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसने सभी को हैरान किया है. 

वायरल वीडियो में यह दिखाया जा रहा है कि कई लोग एक बार में बैठे हैं, तभी वहां बंदूक लिए एक चोर आ जाता है और यह देखकर सारे लोग नीचे की तरफ छुप जाते हैं, सिवाए एक शख्स के, जो कि मौत की परवाह न करते हुए आराम से बैठा बीयर पी रहा है और वह इस दौरान मोबाइल चला रहा है. बता दें कि चोर द्वारा इस दौरान उसका फोन छीनने की कोशिश भी की गई है, हालांकि शख्स ने अपना फ़ोन नहीं दिया. बाद में चोर उस शख्स को छोड़कर काउंटर के अंदर चला जाता है और पैसे ढूंढने लगता है, हालांकि जब उसे वहां कुछ नहीं मिलता है तो वो फिर उस शख्स के ऊपर बंदूक तान देता है, हालांकि उसे तो जैसे इसकी कोई परवाह है ही नहीं. वो आराम से बैठा सिगरेट सुलगाता है और पीता रहता है.

प्राप्त जानकारी की माने तो यह घटनाक्रम अमेरिका के एक बीयर बार का है और इस वीडियो को जॉन किमाक नाम के शख्स द्वारा अपने फेसबुक पर साझा किया गया है, जिसे कि अब तक 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है. लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद चोर को पकड़ लिया है. जबकि बीयर और सिगरेट पीने वाले शख्स के लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. 

रेस में जीतने के लिए एक घोड़े ने की ऐसी हरकत वायरल हो रहा वीडियो

VIP लोगों के लिए खास मेकअप करती हैं एयरहोस्टेस, जानें अन्य खास बातें

महिलाओं का भविष्य बताता है ये 400 साल पुराना पत्थर, जानें कैसे..

गर्भवती महिला के पेट में दिखी अजीब चीज, देखकर डॉक्टर्स हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -