ये 8 शहर जो हैं सेक्स टूरिज्म में सबसे आगे

ये बात आपको शायद पता हो कि दुनिया के अधिकतर देशो में कैसुअल सेक्स को सही नहीं माना जाता है। लेकिन कई जगह ऐसी भी हैं जहाँ समाज स्वतंत्र है और कैज़ुअल सेक्स के लिए आज़ाद भी। कई जगहों पर इस बात को लेकर कोई कुछ नही कहता। आपने सुना ही होगा कई जगह पर अपने देश में पर्यटक को बढ़ाने के लिए वैश्यावृत्ति का भी सहारा लिया जाता है जिसमे क़ानूनी दर्जा भी दिया गया है। आज आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही शहर जहाँ रिलेशन बनाना बहुत ही आम बात है।

* बर्लिन, जर्मनी - यहाँ वैश्यावृत्ति को गलत नही माना जाता। यहाँ पोर्नोग्राफी भी लीगल है और कैज़ुअल सेक्स को भी बढ़ावा दिया जाता है।

* न्यू ओर्लीन्स, लूसियाना - इस जगह 4 B बहुत फेमस है यानि Bong, Beer, Beads और Boobs .यहाँ लोगों को कैज़ुअल सेक्स में कोई समस्या नही होती।

* मॉस्को, रूस - यहाँ की 17 साल में लड़की 41% और लड़के 53.5% लड़के सेक्सयुअली एक्टिव हो जाते हैं। और अधिकतर युवा कैज़ुअल सेक्स में लीन हो जाते हैं।

* रियो डी जनेरिओ, ब्राज़ील - ब्राज़ील में आपको बहुत सुन्दर महिलाएं देखे को मिलेंगी। साथ ही यहाँ टॉपलेस बीचेस और वैश्यालय भी लीगल हैं। यहाँ एक फेस्टिवल में खूब पार्टी और सेक्स करने को मिलता है .

* लास वेगस, नवादा - यहाँ एक Sin City है जहाँ आपको वैश्याएं सिर्फ एक फोन कॉल पर उपलब्ध हो जाती है।

* एम्स्टर्डम, द नेथरलैंड्स - यहाँ सेक्स तो लीगल है ही और वैश्यावृत्ति भी साथ ही यहाँ कई तरह के ड्रग्स भी आपको दुकानों पर ही मिल जायेंगे।

* तिजुआना, मेक्सिको - मेक्सिको में दारू सबसे ज्यादा सस्ती है। साथ ही यहाँ आप अमेरिकन डॉलर दे कर कोई भी काम करवा सकते है। यहाँ भी वैश्यावृत्ति लीगल है।

* पटाया, थाईलैंड - ये नाम तो आपने बहुत सुना होगा। यहां लीगल वैश्यालय, न्यूड बीचेस, मसाज पार्लर, घंटों के हिसाब से होटल सब कुछ आराम से मिल जाता है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -