महिला को दिए गए कार्ड में लिखा तुम मोटी व बदसूरत हो
महिला को दिए गए कार्ड में लिखा तुम मोटी व बदसूरत हो
Share:

लंदन: विदेश जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक लंदन के मैट्रो सिस्‍टम में एक महिला को कार्ड दिया गया, जिसमें अंकित था कि यह महिला बहुत मोटी और बदसूरत महिला है। इसके बाद सोमवार को वहां कि पुलिस ने इस मसले पर अपनी और से इस पर जांच कि प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है। जिस महिला को यह कार्ड दिया गया उसका नाम है हेल्‍थ वर्कर कारा फ्लोरिश जिसने अपने ने एक ट्वीट में कहा कि यह कार्ड घृणित और कायरतापूर्वक काम है। आगे लिखा कि आत्‍मविश्‍वास की समस्‍या से जूझ रहे लोग परेशान हो सकते हैं।

उन्‍होंने उस कार्ड की एक तस्‍वीर भी टि्वटर पर पोस्‍ट की है, जिसमें एक ओर मोटा लिखा था व दूसरी और उल्लेख किया है कि हमारा संगठन मोटे लोगों से घृणा करता है। इस संदेश में आगे लिखा है हमें समझ नहीं आता है कि आप कम भोजन करके क्‍यों पहले, बेहतर और खुश नहीं रह पाते। पुलिस ने अपनी जानकारी में कहा कि यह कार्ड ओवरवेट हेटर्स लिमिटेड नाम के एक ग्रुप का है।

इस मसले पर लंदन की स्‍टीव बर्टन के ट्रांसपोर्ट ने अपने बयान में दोहराया है कि हमारे सभी कस्‍टमर्स का यह अधिकार है कि वे अपने पूरे आत्‍मविश्‍वास के साथ यात्रा करें। लंदन की स्‍टीव बर्टन के ट्रांसपोर्ट ने अपने बयान में आगे कहा कि लोगों को दुखी करने वाला और यह दुराग्रहपूर्ण असमाजिक व्‍यवहार बर्दाश्‍त नहीं किया जाएगा। तथा इसके लिए जो भी दोषी है उसको बक्शा नही जाए. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -