WTC Final: टीम इंडिया पर मंडराया हार का खतरा, सस्ते में पवेलियन लौटे कोहली-पुजारा
WTC Final: टीम इंडिया पर मंडराया हार का खतरा, सस्ते में पवेलियन लौटे कोहली-पुजारा
Share:

लंदन: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल का आज अंतिम दिन है। मैच के पांच दिन अब तक पूरे हो चुके है, मगर बारिश ने मैच में बाधााली थी, इसलिए मैच छठे दिन हो रहा है। ये रिजर्व डे रखा गया था।  आज अंतिम दिन के खेल में भारत ने दो विकेट के नुकसान पर 64 रन से आगे खेलना शुरू किया। रोहित शर्मा (30) और शुभमन गिल (08) पहले ही पवेलियन लौट चुके थे, जिसके बाद आज भारत ने विराट (13) और पुजारा (15) के विकेट भी जल्द ही गँवा दिए। 

फिलहाल ऋषभ पंत और अजिंक्य रहाणे क्रीज़ पर मौजूद हैं और भारत का स्कोर 41 ओवर के बाद 85 रन पर चार विकेट हो गया है। बता दें कि  टीम इंडिया ने टॉस हारने के बाद पहली बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 217 रन बनाए। इसके जवाब में न्यूजीलैंड ने पहली पारी में डेवॉन कॉनवे (54 रन) और केन विलियमसन (49 रन) की मदद से 249 रन बनाए। पांचवें दिन भारत को अंतिम सत्र में बैटिंग करने का मौका मिला। 

बता दें कि, भारत और न्यूजीलैंड के बीच हो रहे पहले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का सारा मजा बारिश ने बिगाड़ दिया है। इस फाइनल टेस्ट मुकाबले का पहला और चौथा दिन बारिश के कारण बुरी तरह से धुल गया और बाकी दिन भी 90 ओवर नहीं फेंके जा सके। बीते पांच दिनों में सिर्फ 221 ओवर ही डाले जा सके, इसलिए आज रिजर्व डे में भी मैच खेला जा रहा है।

WTC Final: क्या आज निकलेगा महामुकाबले का नतीजा ? साउथैम्पटन में बारिश के आसार नहीं

ओलंपिक दिवस पर पीएम मोदी ने कहा- "भारत को अपने ओलंपियनों के खेलों में योगदान पर..."

WTC Final: पहली पारी में सस्ते में सिमटी विराट ब्रिगेड, न्यूज़ीलैंड का पलड़ा भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -