इस वजह से लगातार बढ़ती जा रही है इस लड़की की लम्बाई

इस वजह से लगातार बढ़ती जा रही है इस लड़की की लम्बाई

कई बार लड़कियों की लम्बी हाइट देखकर कुछ लोग हैरान हो जाते है और उस लड़की के बारे में तरह-तरह की बातें करने लगते है लेकिन आज हम आपको दुनिया की सबसे लम्बी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं. इस लम्बी लड़की की तस्वीर देखकर ही आपका भी दिमाग चकरा गया होगा. ये लड़की ब्राज़ील की रहने वाली है जिसका नाम है एलिसा. ऐसा कहा जाता है कि ब्राज़ील में रहने वाले अधिकतर लोगों की हाइट लम्बी होती है लेकिन इस लड़की की हाइट से तो कोई मुकाबला ही नहीं कर सकता है.

एलिसा की लम्बाई 7 फीट 9 इंच है. ऐसा कहा जाता है कि एलिसा ना सिर्फ ब्राज़ील में बल्कि पूरी दुनिया में सबसे लम्बी लड़की है. अब अगर आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि एलिसा ने अपनी हाइट बढ़ाने के लिए कोई तरीका तो अपनाया ही होगा? तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं.... दरअसल, एलिसा ने अपनी लम्बाई बढ़ाने के लिए कुछ नहीं किया बल्कि वो एक बीमारी से पीड़ित है जिसके कारण उनके शरीर से लगातार एसजीएस निकलता ही रहता है. एसजीएस एक प्रकार का हार्मोन होता है जो हाइट बढ़ाने में सहायक होता है.

एलिसा को वो हार्मोन अब तक निकल रहा है और इसके कारण ही उनकी हाइट लगातार बढ़ती ही जा रही है. एलिसा का एक बॉयफ्रेंड भी है और उनका कहना है कि उन्हें एलिसा कि हाइट से कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योकि वो उनसे प्यार करते है. सोशल मीडिया पर एलिसा की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं.

इस पार्टी में होती है अय्याशी की सारी हदें पार

इन गलतियों से आप कर देते हैं सेक्स का मज़ा ख़राब

अब इन कारणों से facebook पर होगी बड़ी कार्यवाही