ऐसी होती है अधिक सोने वाली महिलाओं की सेक्स लाइफ

ऐसी होती है अधिक सोने वाली महिलाओं की सेक्स लाइफ

आज तक आपने सेक्स को लेकर कई तरह की बातें सुनी होगी या फिर आपने अपने दोस्तों से इस विषय पर कई बार खुलकर चर्चा भी की होगी लेकिन आज हम आपके लिए लेकर आये हैं ऐसी जानकारी जिससे सुनने के बाद आप यकीन नहीं कर पायेंगे.

दरअसल ज्यादातर पुरुष महिलाओं को पूरी तरह समझ नहीं पाते हैं जिसके चलते उन्हें काफी मुसीबातों का सामना करना पड़ता है साथ ही उनकी सेक्स लाइफ भी धीरे-धीरे बिगड़ती जाती है. हाल ही में हुई एक रिसर्च में इस बात का खुलासा हुआ है कि जो महिलाएं ज्यादा सोती है वह अधिक सेक्स करना पसंद करती है.

पुरुषों का सीमन महिलाओं के लिए है फायदेमंद

यही नहीं बल्कि जो महिलाएं एक घंटे अतिरिक्त नींद लेती है उन महिलाओं में सेक्स की इच्छा 14पर्सेंट बढ़ जाती है. इसके अलावा बताया गया है जो महिलाएं अधिक सोती है उनमे न सर्फ सेक्स इच्छा बढ़ जाती है साथ ही वे पहले से ज्यादा आपकी सेक्स लाइफ को रोमांचक बना सकती है.

क्या आपको भी होता है सेक्स के बाद बुरा एहसास

ऐसा भी कहा जाता है कि जो लड़कियां ज्यादा डांस करती है वह सेक्स के लिए सबसे ज्यादा उत्तेजित रहती है. ऐसा माना गया है कि अगर आप आँखों को बंद करके अपने पार्टनर को पूरे शरीर पर किस करते हैं तो वह जल्द ही सेक्स के लिए उत्तेजित हो जाती है. दरअसल आँखे बंद करके किस करने से सेक्स और भी रोमांचक हो सकता है.

यहां क्लिक न करें..

पुरुषों का सीमन महिलाओं के लिए है फायदेमंद

क्या आपको भी होता है सेक्स के बाद बुरा एहसास

सेक्स का यह तरीका आपके पार्टनर को कर देगा बेकाबू

 

?