दुनिया के अमीर लोगो की लिस्ट मे शामिल ये अरबपति चलाता है आम आदमी की कार
दुनिया के अमीर लोगो की लिस्ट मे शामिल ये अरबपति चलाता है आम आदमी की कार
Share:

आज के समय मे Facebook के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) कौन नही जानता. Facebook को पूरी दुनिया में हर तीन में से एक व्यक्ति इस्तेमाल करता है. ऐसे में इसे बनाने वाले मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) दुनिया के छठे सबसे अमीर व्यक्ति हैं, जिनके पास कुल 67 अरब डॉलर की संपत्ति है. मार्क जुकरबर्ग दुनिया के छठे सबसे अमीर आदमी होने के बावजूद भी अपने सादगी के लिए पहचाने जाते हैं. जुकरबर्ग की सादगी को आप उनके पहनावे के साथ उनके कार की पसंद में भी देख सकते हैं. आज हम आपको मार्क जुकरबर्ग की कार के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए जानते है अन्य जानकारी विस्तार से 

इस भारतीय ने एप्पल में हासिल की सीनियर वाइस प्रेसिडेंट ऑपरेशन्स कुर्सी

इस समय मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) न सिर्फ Facebook के बल्कि, Instagram और Whatsapp के भी मालिक है. ऐसे में अगर आपसे कहा जाए कि दुनिया का छठा सबसे अमीर आदमी करोड़ों की कार में नहीं बल्कि, एक आम आदमी के बजट में आने वाली कार में सवारी करता है, तो आपका जवाब क्या होगा? तो चलिए सारे सस्पेंस को खत्म करते हुए आपको इसका जवाब बताते हैं.

भारत में जर्मनी कंपनी ने लॉन्च किए स्मार्ट टीवी, कीमत होगी आकर्षण

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Mark Zuckerberg किसी महंगी कार में चलने के बजाए Honda Fit हैचबैक में यात्रा करते हैं. बता दें कि Honda Fit भारत में Honda Jazz के नाम से बेची जाती है. मार्क जुकरबर्ग Honda Fit का काफी समय से इस्तेमाल करते नजर आए हैं, लेकन अब जुकरबर्ग होंडा की पुराने वर्जन वाली हैचबैक के मालिक है. Honda Fit के अलावा जुकरबर्ग Volkswagen Golf GTI हैचबैक और Acura TSX सिडान जैसी कारों के भी मालिक हैं.मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) जिस Honda Fit का इस्तेमाल करते हैं उसमें 1.5-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है. इस कार की कीमत 30,000 डॉलर है, जो भारतीय करेंसी के मुताबिक करीब 21 लाख रुपये है. किसी भी व्यक्ति को हैरान जुकरबर्ग की ये कार कर सकती है. 

बिंदास करें web ब्राउज़िंग, नहीं होंगे ट्रैक

पीएम मोदी के इस आइडिया का ट्रंप ने किया स्वागत

फेसबुक ने फर्जी वीडियो को रोकने के लिए की ये खास तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -