रास्ते में जा रही लड़कियों को अचानक दिखा खूबसूरत फूल, सुंघा तो बिगड़ी तबियत फिर हुआ ये...
रास्ते में जा रही लड़कियों को अचानक दिखा खूबसूरत फूल, सुंघा तो बिगड़ी तबियत फिर हुआ ये...
Share:

एक सुंदर ​फूल ने दो युवतियों को बड़ी समस्यां में डाल दिया। जिस फूल की खुशबू ने इन लड़कियों को अपनी तरफ आकर्षित किया, दरअसल उस फूल में विश्व का सबसे भयंकर ड्रग था। दोनों युवतियों ने इस फूल को सूंघते हुए वीडियो बनाया, मगर उसके पश्चात् जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by * ???????????????????? * (@songsbyralph)

वही ये केस कनाडा के टोरंटो का है। यहां की रहने वाली गायिका रफाएला वेमन जब अपनी एक अन्य फ्रेंड के साथ घूम रहीं थीं, तो उनकी नजर एक बहुत ही सुंदर फूल पर पड़ी। पीले रंग के इस फूल को देख, उन्होंने इस फूल को तोड़ लिया तथा उसे सूंघते हुए वीडियो बनाई। हालांकि रफाएला तथा उनकी फ्रेंड इस बात से बिलकुल अंजान थी, कि इस फूल को सूंघन उनके लिए बहुत खतरनाक होगा। फूल को सूंघते हुए उन्होंने अपनी जो वीडियो बनाई वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

हालांकि इस फूल को सूंघने के तुरंत पश्चात् उन्हें कुछ भी नहीं हुआ, मगर वे यहां से जब अपने एक फ्रेंड की ​जन्मदिन पार्टी में पहुंची, तो उनकी सेहत ख़राब होने लगी। वेमन ने बताया कि 'हम दोनों अचानक इतना बुरा महसूस करने लगे कि फिर हमें वहां से जाना पड़ा।' वेमन ने इंस्टाग्राम पर डाली गई पोस्ट में बताया कि उन्हें बाद में पता चला कि उस फूल को एंजेल्स ट्रम्पेट के नाम से जाना जाता है, जिसमें स्कोपोलामाइन नाम का विश्व की सबसे भयंकर ड्रग होता है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, वेमन और उसकी फ्रेंड ने अनजाने में फूल सूंघकर स्वयं को जहर दे दिया था। 

शख्स ने 2 भूतों के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, कहा- पास आकर देते है जान से मारने की धमकी...

अचानक ऊपर उठने लगी थी घर की फर्श, खोदा तो निकला कुछ ऐसा कि हैरान रह गया मालिक

इस कपल ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, लम्बाई है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -