ऊंची पहाड़ियों पर बना है दुनिया का सबसे डेंजरस होटल
ऊंची पहाड़ियों पर बना है दुनिया का सबसे डेंजरस होटल
Share:

पूरी दुनिया में ऐसे बहुत सारे होटल्स मौजूद है जो अपनी खूबसूरती के लिए पूरी दुनिया में फेमस है. आज तक आप घूमने फिरने के दौरान कई होटल्स में रुके होंगे और वहां की खूबसूरती के मजे लिए होंगे. पर आज हम आपको एक ऐसे खतरनाक होटल के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ पर रुकना खतरे से खाली नहीं है. यह होटल पहाड़ियों के ऊपर बना हुआ है. इस होटल में रुकना आपके लिए किसी एडवेंचरस ट्रिप से कम नहीं होगा. अगर आपको भी एडवेंचर्स से भरपूर जगहों पर घूमने का शौक है तो इस होटल में जरूर जाएं.  

यह होटल पेरू की सेक्रेड वैली पर बना स्काईलॉज होटल है. यह दुनिया के सबसे खतरनाक होटल्स में से एक है. यह होटल 400 फीट ऊंची पहाड़ी पर लटका हुआ है. जिस पर रहना किसी खतरे से कम नहीं है. यह होटल दुनिया का सबसे ऊंचाई पर स्थित होटल है. इस होटल में मौजूद कमरे पहाड़ियों के साथ लगे हुए हैं. जिसमें एक साथ कम से कम 8 लोग आराम से रह सकते हैं. इसके अलावा इन कमरों में छह खिड़कियां बनी हुई है. जिससे हवा के आने जाने में कोई तकलीफ ना हो. 

इस पहाड़ी पर ट्रांसपेरेंट कैप्सूल स्वीट्स बनाए गए हैं. जहां आप ज़िपलाइन द्वारा जा सकते हैं. कैप्सूल  स्वीट्स में चार बेड,  एक बाथरूम और एक डाइनिंग रूम बनाया गया है. जहां से आप पहाड़ियों का खूबसूरत नजारा देख सकते हैं. इस होटल का किराया ₹20000 पर डे है.

 

प्रकृति और इंसानों के आपसी तालमेल को दर्शाती हैं यह चीजें

क्या आपने किया है वॉटर बस का सफर

समर वेकेशन में लीजिये इंडिया में मौजूद मिनी स्कॉटलैंड घूमने का मजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -