एक बार फिर आलोचकों की आलोचना का शिकार हुए नोवाक
एक बार फिर आलोचकों की आलोचना का शिकार हुए नोवाक
Share:

एड्रिया टूर टेनिस टूर्नामेंट के आयोजन में मदद करने को लेकर आलोचकों के निशाने पर आए वर्ल्ड नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच को उनके देश के पीएम एना बर्नाबिच का साथ मिला है. बर्नाबिच ने पिंकटीवी से साक्षात्कार में कहा, “हर कोई उसका भाग था. उन्होंने सारे क्षेत्र के लिए कुछ अच्छा करने की प्रयास की. पॉलिटिक्स को दरकिनार करके युवा गैर स्थापित टेनिस खिलाड़ियों की मदद करना व मानवीय उद्देश्यों के लिए धन जुटाना अच्छा है.”

उन्होंने कहा, “एक पीएम के रूप में अगर वे व्यक्तिगत रूप से मुझ पर आरोप लगाते हैं व नोवाक को अकेला छोड़ देते हैं तो मुझे यह अच्छा लगेगा.” इससे पहले, मैनचेस्टर युनाइटेड व सर्बियाई फुटबॉलर नेमांजा मेटिच ने भी हमवतन जोकोविच का बचाव किया. जोकोविच हाल ही में एड्रिया टूर में खेले थे व वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उन्होंने इस टूर्नामेंट को सर्बिया व क्रोएशिया में आयोजित कराने में मदद करने की जिम्मेदारी ली थी. जोकोविच के अतिरिक्त उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित पाई गई थीं. जोकोविच से पहले इसी टूर में खेलने वाले विक्टर ट्रोइस्की, ग्रिगोर दिमित्रोव व बोर्ना कोरिक का टेस्ट भी पॉजिटिव आया था. मेटिच ने बोला कि सर्बिया में सबकुछ सामान्य चल रहा था व अगर बहुत सारे आदमी वायरस से संक्रमित पाए जाते हैं तो इसमें जोकोविच की कोई गलती नहीं है. मेटिच ने स्काई स्पोटर्स से कहा, “लोगों को यह समझने की आवश्यकता है कि सर्बिया में स्थिति यहां से बेहतर थी. देश ने हर किसी को वह करने की अनुमति दी, जोकि वह करना चाहते थे. सबकुछ खुला था, शॉपिंग सेंटर व रेस्टॉरेंट.”

उन्होंने कहा, “इसलिए उन्होंने सामान्य ज़िंदगी जीना प्रारम्भ कर दिया, क्योंकि हमारा देश तीन महीने तक पूरी तरह से बंद था. आप सड़कों पर नहीं घुम सकते थे, आप घर से बाहर नहीं निकल सकते थे. इसलिए यह अलग थी.” सर्बियाई फुटबॉलर ने कहा, “लेकिन जब खुले तो उन्होंने बोला कि आप वह सब करने के फ्री है, जोकि आप करना चाहते हैं. टूर्नामेंट से पहले, एक मैच हुआ था, जिसमें 20000 लोग शालि थे. तब किसी ने इसके बारे में कुछ नहीं बोला.” मेटिच ने कहा, “मैं केवल इतना ही बोलना चाहता हूं कि इसमें उनकी कोई गलती नहीं है कि उन्होंने टूर्नामेंट का आयोजन किया. वह सिर्फ प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ियों की मदद करना चाहते थे. मुझे नहीं लगता है कि उन्होंने इसमें कुछ गलत किया.” नोवाक जोकोविच ने इस टूर्नामेंट का आयोजन करने के लिए माफी भी मांगी थी.

डॉक्टर्स डे पर कोहली का बड़ा बयान, कहा- हमें इसे रोज सेलीब्रेट करना चाहिए

कोहली ने एडिलेड टेस्ट मैच को लेकर खोले कई राज

टिकटॉक बैन पर शूटर हिना सिद्धू ने कही चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -