आईफोन X को पछाड़ इस स्मार्टफ़ोन ने पाया दुनिया में सबसे ज्यादा बिकने का तमगा
आईफोन X को पछाड़ इस स्मार्टफ़ोन ने पाया दुनिया में सबसे ज्यादा बिकने का तमगा
Share:

नई दिल्ली : दक्षिण कोरिया की बेहतरीन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी samsung ने दुनिया भर की तमाम कंपनियों को पछाड़ते हुए अपना नाम सबसे ऊपर रखा हैं. दरअसल, सैमसंग के गैलेक्सी एस9+ ने इस साल दुनिया में सबसे अधिक बिकने वाले फ़ोन का तमगा हासिल कर लिया हैं. अब सैमसंग का यह फ़ोन दुनिया का सबसे अधिक बिक्री वाला फ़ोन बन गया हैं. बता दे कि इस मामले में सैमसंग गैलेक्सी एस9+ ने iphone x को भी पछाड़ दिया हैं. 

गैलेक्सी एस9+ के दुनिया में इस साल सबसे अधिक बिकने संबंधी जानकारी की रिपोर्ट काउंटरप्वाइंट द्वारा जारी की गई हैं. बता दे कि इस स्मार्टफोन की सबसे अधिक मांग एशिया पेसिफिक और नॉर्थ अमेरिका में थी. अप्रैल माह में गैलेक्सी एस9 + का मार्केट शेयर 2.6 प्रतिशत देखा गया था. रिपोर्ट में सैमसंग का ही गैलेक्सी एस 9 स्मार्टफोन सबसे अधिक बिकने के मामले में दूसरे नंबर पर रहा हैं. 

इस सूची में एप्पल का iphone x तीसरे नंबर पर रहा हैं. शाओमी के भी दो स्मार्टफोन टॉप-10 में शामिल हैं. जिसमे रेडमी 5A और रेडमी 5 प्लस/ क्रमश पांचवे और छठे नंबर पर मौजूद हैं. इन दोनों ही स्मार्टफोन ने भारत और चीन में काफी शानदार प्रदर्शन किया हैं. 

12 जून को लॉन्चिंग के लिए तैयार है VIVO का यह बेहतरीन स्मार्टफोन

भारत में भी जल्द ही लांच होगा मोटो 1 एस

सोनी से लेकर सैमसंग तक, इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है बंपर छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -