इस मासूम से चेहरे के पीछे छुपा हुआ है एक खूंखार हत्यारा

इस मासूम से चेहरे के पीछे छुपा हुआ है एक खूंखार हत्यारा

दुनिया में बहुत से अजीब अजीब होते हैं जो अपने कारनामो से चर्चा में बने रहते हैं। ऐसे कई लोगों के बारे में जानते होंगे जो अजीब काम करते थे। लेकिन आज हम आपको ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपने पुरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया। आइये बताते हैं इस लड़की के बारे में।

दरअसल, ये है दुनिया की सबसे खतरनाक लड़की जो दिखने में बहुत ही मासूम है। इस लड़की ने 16 साल की उम्र में ही अपने पूरे परिवार की हत्या कर दी थी। और इसी के चलते वो पिछले आठ सालों से जेल में है। आपको बता दे की ये लड़की है अमेरिका की टेक्सास की जिसका नाम है ऐरिन कैफी। इस बात का तब पता चला जब ब्रिटेन गॉट टैलेंट के पूर्व जज पियर्स मोर्गन ने इस लड़की का इंटरव्यू लिया।

इसके बाद उन्होंने भी इसे सबसे खतरनाक बताया है। पियर्स ऐरिन अपने नए टीवी शो 'किलर वुमन' के लिए मिलने गए थे जिसके बाद वो काफी डरे हुए नज़र आ रहे थे। उन्होंने कहा कि वो वहां ये सोच में थे कि सुन्दर सी दिखने वाली लड़की कैसे अपने परिवार को मार सकती है।

वो कहते हैं मुझे उससे डर भी लग रहा था क्योंकि उनके पास कोई सिक्योरिटी गार्ड नही था। वो जितने भी लोगों से मिले उनसे से ऐरेन उन्हें सबसे ज्यादा खतरनाक लगी। उसे देखने के बाद ये लगा कि उसे अपने परिवार को मारने का कोई गम नही है।

दुनिया का सबसे बड़ा फूल जो देता है बेहद उम्दा खुशबू

जब फूल बन गया लड़कियों की स्कर्ट

इन बच्चों ने निकाले है नक़ल करने के अनोखे तरीके