वर्ल्ड मेंस्ट्रुअल डे : मेंस्ट्रुअल हाइजीन पर ट्विंकल खन्ना की ‘फर्स्ट पीरियड’ आज होगी लॉन्च
वर्ल्ड मेंस्ट्रुअल डे : मेंस्ट्रुअल हाइजीन पर ट्विंकल खन्ना की ‘फर्स्ट पीरियड’ आज होगी लॉन्च
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना हमेशा से ही किसी न किसी विवाद में फास सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं, लेकिन यह बात भी जगजाहिर हैं कि बॉलीवुड से अलग होने के बाद से ही उन्होंने सामाजिक कार्यों के प्रति अपना रुझान दिखाया हैं. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजेश खन्ना और अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की बेटी और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार की बीवी ट्विंकल खन्ना अपने पति के नक़्शे कदम पर चलते हुए पैडमेन के बाद अब ‘फर्स्ट पीरियड’ नामक एक फिल्म को आज ‘वर्ल्ड मेंस्ट्रुअल डे’ के लौकी पर लॉन्च करेंगी. समाज में लड़कियों को माहवारी के दौरान की समस्या और रूढ़ियों से लड़ने से लेकर इस पर पुरुषों की सोवह को व्यक्त करेगी यह फिल्म. 

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना, हमेशा ही सामाजिक कार्यकर्मों में बाद चढ़कर हिस्सा लेते नज़र आते हैं. और अक्षय तो अपनी कई फिल्मों जैसे- टॉयलेट एक प्रेम कथा और पैडमेन से कई सामाजिक मुद्दों पर रौशनी डालते नज़र आये हैं. अब उनकी पत्नी ट्विंकल भी इस मुद्दे पर समाज की नज़र डालने के लिए मेंसुरेशन के मुद्दे पर बनी फिल्म लेकर आई हैं. इस फिल्म के राइटर और डायरेक्टर मोजेज सिंह हैं. 

बता दे कि मोज़ेज़ सिंह वही डायरेक्टर हैं जिन्होंने 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘जुबान’ को डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में मेंस्ट्रुअल हाइजीन के सामाजिक मुद्दे पर पुरुषों के नज़रिये को दिखाया जायेगा. 

तैमूर की मम्मी की वजह से बर्बाद हुआ इस एक्टर का करियर

करीना कपूर को मिली एक और बड़ी फिल्म

अब आलिया करेंगी एक कॉमेडी किरदार

संजय दत्त की जिंदगी के खास पहलू को छूता फिल्म 'संजू' का नया पोस्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -