World Heart Day 2021: सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर इन मशहूर सितारों की हुई हार्ट अटैक से मौत
World Heart Day 2021: सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर इन मशहूर सितारों की हुई हार्ट अटैक से मौत
Share:

आज दुनियाभर में वर्ल्ड हार्ट डे मनाया जा रहा है। इस अवसर पर अपने दिल को सेहतमंद कैसे रखें, इसे लेकर कई जागरूक अभियान चलाए जाते हैं। दिल के रोग अब युवाओं में भी बहुत बढ़ गए है। इससे सिनेमा जगत के स्टार्स भी अछूते नहीं रहे हैं। बहुत अधिक शराब पीना, स्मोकिंग, खराब डाईट जैसे वजह, आजकल युवाओं में दिल से संबंधी रोग उत्पन्न कर रहे हैं। फिल्मी स्टार्स भी एक तय वक़्त पर अपना खान-पान नहीं करते, जिसका प्रभाव उनकी सेहत पर पड़ता है। आज हम आपके साथ ऐसे फिल्मी स्टार्स की सूची शेयर कर रहे हैं, जिनका कम आयु में दिल का दौरा पड़ने के चलते निधन हुआ।

इस सूची में सबसे पहले बात करते हैं एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की, जिनका इसी वर्ष 2 सितम्बर को निधन हो गया। सिद्धार्थ का देहांत भी दिल का दौरा पड़ने के चलते हुआ। सिद्धार्थ केवल 40 साल के थे। वही इसी वर्ष 30 जून को मंदिरा बेदी के हस्बैंड और जाने माने फिल्म लेकर राज कौशल का 50 की आयु में देहांत हो गया था। देर रात उन्हें बैचेनी हुई तथा हॉस्पिटल ले जाते वक़्त उन्होंने दम तोड़ दिया। राज कौशल का निधन भी दिल का दौरान पड़ने की वजह से हुआ। इसी के साथ साउथ की जानी मानी अभिनेत्री आरती अग्रवाल का जब निधन हुआ, तब वह सिर्फ 31 साल की थीं। 16 वर्ष की आयु में फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली ये एक्ट्रेस 6 जून, 2015 को दुनिया से अलविदा कह गई।

वही ऐसा कोई ही प्लेटफॉर्म था, जहां पर अमित मिस्त्री ने अपनी एक्टिंग का जलवा न दिखाया हो। अमित ने थिएटर, टेलीविज़न तथा फिल्मों में काम किया। इस वर्ष के आरम्भ में अमित का भी 47 वर्ष की आयु में दिल का दौरा पड़ने के चलते निधन हो गया। प्यार का दर्द है मीठा-मीठा, कुसुम जैसे टेलीविज़न सीरियल तथा खाकी, द लेजेंड ऑफ भगत सिंह जैसी मूवीज में काम कर चुके एक्टर अबीर गोस्वानी ने मई, 2013 में दुनिया को अलविदा कह दिया था। अबीर का निधन हार्ट अटैक से हुआ था।

इंटरनेट में छाई रुबीना दिलैक की ये बेहतरीन तस्वीरें

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार बोला टीवी का ये मशहूर एक्टर

अनुपमा को चीखता देख हैरत में पड़े लोग, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -