इस स्कूल में पढ़ाई नहीं बल्कि सिखाते है सेक्स करना, फीस जानकर चौंक जाएंगे

Nov 24 2018 04:05 PM
इस स्कूल में पढ़ाई नहीं बल्कि सिखाते है सेक्स करना, फीस जानकर चौंक जाएंगे

आज तक आपने कई अलग-अलग तरह के स्कूल के बारे में सुना होगा लेकिन हम आपको आज एक ऐसे स्कूल के बारे में बता रहे हैं जहां पर पढ़ाई नहीं ऐसी बाते सिखाई जाती है जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. हम जिस स्कूल के बारे में आपको बता रहे हैं वहां पर पढ़ाई की जगह सेक्स करना सिखाया जाता है. सुनकर उड़ गए ना आपके भी होश लेकिन ये सच है. ये स्कूल ऑस्ट्रिया के विएना में है जो अब दुनियाभर में मशहूर हो गया है.

आपको बता दें ये स्कूल दुनिया का पहला सेक्स स्कूल है. इस स्कूल के कर्मचारियों ने खुद ये दावा किया है कि यहां पर सभी बच्चों को प्रेमी बनना सिखाया जाता है. अब बात करते है इस अनोखे स्कूल की फीस के बारे में तो हम आपको बता दें कि जितना अनोखा ये स्कूल है उतनी ही ज्यादा इसकी फीस भी है. सूत्रों की माने तो इस स्कूल में बच्चों की को 1400 पौंड यानी 1 लाख 15 हजार रूपए फीस चुकानी पड़ती हैं. आपको बता दें इस सेक्स स्कूल में सिर्फ उन्ही बच्चों को एडमिशन मिलता है जिसकी उम्र 16 साल से ज्यादा होती है.

जानकारी के मुताबिक इस सेक्स स्कूल में थ्योरी कम और प्रैक्टिकल ज्यादा सिखाया जाता है. इसके साथ ही सभी छात्र और छात्राओं को एक ही हॉस्टल में भी रखा जाता है ताकि वो ठीक से अपना होम वर्क कर सके. हैरानी वाली बात तो ये है कि यहाँ के बच्चों को आसन, प्रेम स्पर्श और शारीरिक विशेषताएं सिखाई जाती है. इतना ही नहीं कौसे खत्म होने के बाद बच्चों को सर्टीफ़िकेट भी दिए जाते हैं. इन दिनों दुनियाभर में इस स्कूल की चर्चाओं हो रही हैं. कई बार इस स्कूल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया गया था और इस स्कूल के कई विज्ञापन भी प्रतिबंधित किये गए थे. लेकिन फिर भी बच्चे यहाँ दाखिला लेने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं.

इस गांव में रहते हैं सिर्फ बच्चे और बुजुर्ग, वजह हैरान करने वाली

शादी के कार्ड पर छपवाई मोदी की तस्वीर, लिखा- 'गिफ्ट मत लाना लेकिन... '

महिला कर्मचारी बिना बताए हो गई प्रेग्नेंट तो बॉस ने दी इतनी कड़ी सजा