विश्व पर्यावरण दिवस पर सलमान और लूलिआ ने लगाई सड़क पर झाड़ू
विश्व पर्यावरण दिवस पर सलमान और लूलिआ ने लगाई सड़क पर झाड़ू
Share:

बीते कल विश्व पर्यावरण दिवस मनाया गया. इस दौरान सभी लोगों ने बधाइयां दी. वहीँ बीते कल हर कोई पर्यावरण को सुरक्षित रखने का प्रण ले रहा था लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने प्रण को वास्तविकता में तब्दील करने की कोशिश की है. जी हाँ, इन्ही में शामिल रहे सलमान खान जिन्होंने इस दिन को लंबी पोस्ट के जरिए नहीं, बल्कि खुद सड़क पर सफाई कर सार्थक बनाया है. जी दरअसल हाल ही में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में सलमान खान सड़क पर झाड़ू लगा रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इस दौरान सड़क पर पड़े पत्ते और कचरे को सलमान खान खुद उठा रहे हैं और साफ कर रहे हैं. आप देख सकते हैं सल्लू भाईजान के साथ ही साथ लूलिआ वंतूर भी सड़क पर सफाई अभियान चला रही हैं. वैसे सलमान और लूलिआ ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी को साफ-सफाई का ध्यान रखने की अपील की है. जी दरअसल दोनों ही कलाकारों ने स्वच्छ भारत अभियान को सफल बनाने में अपना योगदान दिया है.'' वहीँ इस वीडियो को शेयर करते हुए लूलिआ लिखती हैं- ''सभी को विश्व पर्यावरण दिवस की शुभकामनाएं. हम ने तो अपना योगदान दे दिया है.''

वैसे लूलिआ वंतूर ने तो इस खास दिन को एक पौधा भी लगाया है और उन्होंने उस पोस्ट को शेयर करते हुए सभी से प्रकृति को सुरक्षित रखने की अपील की है. आप जानते ही होंगे सलमान और लूलिआ के अलावा भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, राजकुमार राव, मनीष पॉल, शंकर महादेवन, तापसी पन्नू, अदनान सामी, सिंगर शान आदि ने मिलकर लोगों को पर्यावरण दिवस पर संदेश दिया है.

कोरोना के कारण गई फिल्म निर्माता अनिल सूरी की जान

लॉकडाउन में गोल रोटियां बनाना सीख रहीं हैं नुसरत

दोबारा उग आई कार्तिक आर्यन की दाढ़ी, पोस्ट कर लिखी यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -