वर्ल्ड कप T-20 : भारत-पाकिस्तान 19 मार्च को होंगे आमने-सामने
वर्ल्ड कप T-20 : भारत-पाकिस्तान 19 मार्च को होंगे आमने-सामने
Share:

नई दिल्ली. अगले साल भारत की मेजबानी में होने वाले आईसीसी ट्वंटी 20 विश्वकप में चिर प्रतिद्वंद्वी टीमें भारत-पाकिस्तान धर्मशाला में 19 मार्च को एक बार फिर से भिड़ती हुई नजर आएगी. क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक 19 मार्च को यह दोनों ही प्रतिद्वंद्वी टीमें आमने सामने होंगी। इस बाबत अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ICC ने शुक्रवार को दिए गए अपने एक बयान में दोहराया है की 2016 में विश्वकप ट्वंटी 20 के प्रमुख मुकाबलों के बीच धर्मशाला में 19 मार्च को भारत-पाकिस्तान क्रिकेट टीमों के बीच में भी एक प्रमुख मुकाबला देखने को मिलेगा.

तथा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ICC ने आगे कहा की 2016 में विश्वकप ट्वंटी 20 के टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले राजधानी दिल्ली और मुंबई में खेले जाएंगे। इस दौरान 2016 में विश्वकप ट्वंटी 20 के प्रमुख मुकाबलों के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम को भी विश्वकप टूर्नामेंट के मैचों की मेजबानी दी गई है.

इस टूर्नामेंट में सुपर 10 चरण के लिए  भारत, पाकिस्तान, न्यूजीलैंड व ऑस्ट्रेलिया को एकसमान ग्रुप में रखा गया है. तथा टूर्नामेंट के दूसरे ग्रुप में दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड, वेस्टइंडीज और श्रीलंका को जगह दी गई है.    
 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -