इंग्लैंड के इस सलामी बल्लेबाज को मिली टेस्ट टीम में जगह
इंग्लैंड के इस सलामी बल्लेबाज को मिली टेस्ट टीम में जगह
Share:

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जैसन रॉय को वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करने और टीम को अकेले दम पर वर्ल्ड कप के कई मैच जिताने पर टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की, जेसन रॉय को पहली बार टेस्ट टीम के लिए बुलावा आया है। जेसन रॉय आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेल सकते हैं। इंग्लैंड के लिए अब तक 84 वनडे मैच खेल चुके रॉय के पास अब टेस्ट क्रिकेट में भी पदार्पण करने का मौका होगा।

इंग्लैंड को 24 जुलाई से लॉर्ड्स में आयरलैंड के साथ एकमात्र टेस्ट मैच खेलना है। रॉय अब रोरी बर्न्स के साथ इस मैच में पारी की शुरुआत कर सकते हैं। वहीं, वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा रहे तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर और मार्क वुड चोट की वजह से टीम से बाहर हैं। विश्व कप फाइनल मुकाबले में मंसपेशियों में खिंचाव के कारण तेज गेंदबाज मार्क वुड भी इस मैच का हिस्सा नहीं होंगे। उन्हें अगले छह सप्ताह तक आराम दिया गया है।  उम्मीद है कि जोफ्रा आर्चर और मार्क वुड एशेज सीरीज के बीच तक ठीक होकर वापसी करेंगे।

इंग्लैंड टेस्ट टीम: 
जोए रूट (कप्तान), मोइन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, सैम कुरेन, लुईस ग्रेगरी, जैक लीच, जैसन रॉय, ओली स्टोन, क्रिस वोक्स।

T20 World Cup 2020 : इस दिन होगा भारतीय टीम का पहला मैच

इंग्लैंड की जीत पर एडल्ट स्टार ने किया हॉट पोस्ट, यूज़र्स ने कहा इंग्लैंड की पूनम पांडेय

'मास्टर ब्लास्टर' ने चुनी अपनी विश्व कप टीम, इस दिग्गज खिलाड़ी को नहीं मिली जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -