सेमीफाइनल में पहुंची ऑस्ट्रेलिया, लेकिन बढ़ा दी इस टीम की मुश्किलें
सेमीफाइनल में पहुंची ऑस्ट्रेलिया, लेकिन बढ़ा दी इस टीम की मुश्किलें
Share:

ICC Cricket World Cup 2019 Semi Finals : कल लंदन के लॉर्ड्स में खेले गए वर्ल्ड कप 2019 के 32वें मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया द्वारा इंग्लैंड को 64 रन से हरा दिया गया और इस जीत के साथ डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया जहां वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में पहुंच गई है, तो वहीं इसके साथ ही कई और टीमों के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने के दरवाजे भी खुल गए हैं और कई के मुश्किलें भी बढ़ गई है. 

ऑस्ट्रेलिया द्वारा जैसे ही इंग्लैंड को मात दी वैसे ही इंग्लैंड की टीम पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं और वर्ल्ड कप 2019 के शुरुआती करीब तीन हफ्तों तक तमाम क्रिकेट के दिग्गजों की पसंदीदा टीम रही इंग्लैंड की अब सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद भी टूट रही है. वह पहले, पाकिस्तान, फिर श्रीलंका और अब ऑस्ट्रेलिया से हारकर इस वर्ल्डकप में बेहद कमजोर हो चुकी है. 

फ़िलहाल तो ऑस्ट्रेलिया ने 7 मैचों में से 6 में जीत हासिल कर 12 अंक हासिल कर लिए हैं और सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए ये अंक पर्याप्त हैं. उधर, इंग्लैंड इतने ही मैचों में 4 मैच जीत सकी है, जबिक 3 मुकाबले वह हारी है और इसके बाद इंग्लैंड की टीम 8 अंकों के साथ वर्ल्ड कप 2019 की अंकतालिका में चौथे स्थान पर फ़िलहाल बनी हुई है. अब इंग्लैंड को प्रबल दावेदार मानी जा रही भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ बाकी दो लीग मैच खेलने हैं.

अंग्रेजों पर भारी पड़े कंगारू, शिकस्त देकर कटाया सेमीफइनल का टिकट

भारत और न्‍यूजीलैंड में शुरू हुई पांइट्स टेबल पर नंबर वन बनने की जंग, पढ़े पूरी रिपोर्ट

इंग्लैंड में इस वजह से 36 साल पहले बदल गया था भारतीय क्रिकेट का इतिहास

इस टीम से हार कर शर्मसार होने से बची इंडियन क्रिकेट टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -