आईसीसी के एक वीडियो ने खोले टीम इंडिया के सदस्यों के कई राज

May 28 2019 09:38 AM
आईसीसी के एक वीडियो ने खोले टीम इंडिया के सदस्यों के कई राज

लंदन : इंग्लैंड में शुरू होने जा रहे वर्ल्ड कप में अब सिर्फ दो ही दिन शेष रह गए हैं। दो बार की विश्व चैम्पियन भारतीय टीम 5 जून से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगी। लेकिन इसके पहले सोमवार को आईसीसी ने एक वीडियो से टीम इंडिया के सदस्यों के बारे में कई राज खोले हैं। उनकी पसंद, नापसंद के अलावा कई ऐसे रहस्यों से पर्दा उठाया है.

वर्ल्ड कप को लेकर बोले मलिंगा, कहा- क्यों नहीं ले सकता एक और हैट्रिक

कुछ इस तरह है वीडियो 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस वीडियो को खेल के दौरान ब्रेक सेशन में भी दिखाया जाएगा। आईसीसी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा का 90 सेकंड का वीडियो शेयर किया है। इसमें रोहित ने अपने साथियों के बारे में अपनी राय जाहिर की है। वीडियो में रोहित से पूछा गया कि टीम इंडिया में सबसे ज्यादा सेल्फी लेना किसे पसंद है, तो उन्होंने तपाक से हार्दिक पंड्या का नाम लिया। 

आईएसएसएफ विश्व कप : अपूर्वी चंदेला ने अपने नाम किया स्वर्ण पदक

हुए कई तरह के अलग-अलग खुलासे 

इसी के साथ उन्होंने कहा कि हार्दिक ही हैं, जो हमेशा सेल्फी लेने में मशगूल रहते हैं। साथ ही दूसरी बार उन्होंने हार्दिक का नाम तब लिया, जब उनसे पूछा गया था कि टीम इंडिया का सबसे खराब डांसर कौन है। सलामी बल्लेबाज और अपने जोड़ीदार शिखर धवन के बारे में रोहित ने बताया कि वे सबसे खराब रूममेट हैं। रोहित से जब यह पूछा गया कि रोमांटिक कॉमेडी का सबसे ज्यादा मजा कौन लेता है, तो उन्होंने भुवनेश्वर कुमार का नाम लिया।

जेनेवा ओपन : जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने किया ख़िताब पर कब्जा

आईपीकेएल : पांडिचेरी प्रीडेटर्स को हराकर मुम्बई चे राजे ने हासिल की रोमांचक जीत

आईपीकेएल : राइनोज ने तेलुगू बुल्स को दी मात