आज हो सकती है विश्व कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा
आज हो सकती है विश्व कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा
Share:

नई दिल्ली : अब से कुछ दिनों बाद 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप पर दावा ठोकने के लिए कप्तान विराट कोहली को कौन से 14 क्रिकेटरों की सेना मिलने जा रही है, इसका खुलासा सोमवार को होने जा रहा है। विराट कोहली की नजरों में टीम के चयन को लेकर ज्यादा माथापच्ची नहीं है। आस्ट्रेलिया के खिलाफ वन-डे श्रृंखला 2-3 से हारने के बाद खुद कोहली खुलासा कर चुके हैं कि सिर्फ एक स्थान को लेकर दिक्कत है, लेकिन इसी स्थान ने चयनकर्ताओं के काम को पेचीदा कर रखा है। 

एक समय इनकी स्विंग गेंदबाजी से खौफ खाते थे बल्लेबाज

फिलहाल ऐसी है स्तिथि 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नंबर चार के बल्लेबाजी क्रम से लेकर दूसरे विकेटकीपर और चौथे तेज गेंदबाज को लेकर लंबे समय से बहस जारी है। टीम के चयन से पहले सबसे बड़ा सवाल यही है कि विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत टीम का हिस्सा होंगे या नहीं? वही बाएं और दाएं हाथ के बल्लेबाज के रूप में रोहित शर्मा और शिखर धवन की ओपनिंग जोड़ी से छेड़छाड़ की उम्मीद नहीं है। तीसरे ओपनर के रूप में केएल राहुल की वकालत की जा रही है। 

IPL 2019 : पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की मजबूत शुरुआत

इन्हे मिल सकता है मौका 

इसी के साथ सुनील गावस्कर राहुल को चौथे नंबर पर आजमाने की बात कर चुके हैं। वैसे राहुल ने इस आईपीएल में बतौर ओपनर अच्छा प्रदर्शन किया है। कोहली खुद नंबर तीन पर स्थापित हैं। ऐसे में नंबर चार स्थान बचता है जो लंबे समय से चयनकर्ताओं के लिए सिरदर्द बना रहा है। अंबाती रायुडू को इस स्थान पर आजमाया गया, लेकिन आस्ट्रेलिया के खिलाफ वह निकाल दिए गए। ऐसे में चयनकर्ता इस स्थान के लिए कोहली को रायडु के अलावा पंत, विजय शंकर और श्रेयष अय्यर का विकल्प दे सकते हैं। 

ISL 2019 : एफसी गोवा ने चेन्नइयन एफसी को 2-1 से दी करारी शिकस्त

सिंगापुर ओपन : सेमीफाइनल में सिंधु को करना पड़ा हार का सामना

चेन्नई के खिलाफ आज इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकती है कोलकाता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -