विश्व कप के दौरान इस नई जर्सी में नजर आएगी बांग्लादेश क्रिकेट टीम

May 26 2019 12:01 PM
विश्व कप के दौरान इस नई जर्सी में नजर आएगी बांग्लादेश क्रिकेट टीम

 

ढाका : इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का आगाज 30 मई से होने जा रहा है। इस विश्व कप टाइटल के शुरू होने में अब गिनती के दिन रह गए हैं जिससे पहले सभी टीमें अपनी पूर्ण तैयारियों को अमलीजामा पहचाने में जुटी हैं। ऐसे में बांग्लादेश की टीम भी अपना पहला विश्व कप जीतने की उम्मीद में बैठी है।

फ्रेंच ओपन की शुरुआत आज से, कई दिग्गजों की साख दांव पर

अलग-अलग होनी चाहिए जर्सी 

जानकारी के मुताबिक इंटरनेशनल क्रिकेट कॉन्सिल के द्वारा इस विश्व कप को ज्यादा रोचक बनाने के लिए हाल ही में सभी टीमों के लिए दो जर्सी की अनिवार्यता दिखायी है। जिसमें आईसीसी फुटबॉल की तर्ज पर इस विश्व कप में भी सभी टीमों के लिए होम एंड अवे के लिए अलग-अलग जर्सी का प्रावधान रखा है जिसको लेकर अब टीमों में अपनी पहली जर्सी के बाद दूसरी जर्सी को जारी करने का सिलसिला शुरू हो चुकी है।

जब चोटिल हुए इंग्लैंड के कई खिलाड़ी तो खुद कोच को करनी पड़ी फील्डिंग

कुछ इस तरह की है टीम की नई जर्सी 

इसी के साथ शुक्रवार को बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने अपनी अवे जर्सी को जारी कर दिया है। बांग्लादेश क्रिकेट टीम की ये अवे जर्सी उनकी रेगुलर ग्रीन जर्सी के शेड के साथ रेड कलर की जर्सी है। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने अपनी इस नई जर्सी के साथ फोटो ट्वीट की है। बांग्लादेश की ये जर्सी रेड कलर में है जिसके बीच में सफेद कलर ने बांग्लादेश लिखा हुआ है। इस जर्सी का कलर कुछ-कुछ जिम्बाब्वे की जर्सी से मिलता जुलता है हालांकि जिम्बाब्वे विश्व कप का हिस्सा नहीं है।

ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज क्रिकेटर ने इन टीमों को बताया विश्व कप में सर्वोत्तम

शुरू हुआ भारत-ए और श्रीलंका-ए के बीच अनौपचारिक टेस्ट

अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 12 रनों से हराया