बांग्लादेश ने जीती अपनी पहली त्रिकोणीय सीरीज
बांग्लादेश ने जीती अपनी पहली त्रिकोणीय सीरीज
Share:

ढाका : विश्व कप से ठीक पहले बांग्लादेशी क्रिकेट टीम ने अपनी पहली त्रिकोणीय सीरीज जीती है। शुक्रवार को वर्षा से बाधित फाइनल मैच में वेस्टइंडीज को पांच विकेट से हराते हुए बांग्लादेश ने यह कमाल किया। मोसदिक हसन ने टीम के लिए 20 गेंदों में ताबड़तोड़ अर्धशतक जमाए। एक वक्त वेस्टइंडीज बिना किसी नुकसान के 131 रन बना चुका था।

वर्ल्ड कप के लिए फिट हुए केदार जाधव, इस दिन इंग्लैंड लिए होंगे रवाना

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

जानकारी के मुताबिक खेल को पांच ओवर्स शेष थे तभी बारिश शुरू हो जाती जिसके बाद खेल घटाकर 24 ओवर्स का कर दिया जाता है। कैरेबियाई ओपनर्स शाई होप और सुनील अंबरिश अच्छी बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तभी होप 64 गेंदों में 74 रन बनाकर मिडविकेट पर लपके जाते हैं। पांच मैच की सीरीज में यह होप का दूसरा अर्धशतक था। सुनील अंबरिश 78 गेंदों में 69 रन और डैरेन ब्रावो तीन गेंदों में तीन रन बनाकर नाबाद रहे। 

एक हाथ से अजित सिंह ने रच दिया इतिहास, बीजिंग के जैवलिन थ्रो में जीता गोल्ड मेडल

इन्होने खेली शानदार पारी 

बता दें इस तरह वेस्टइंडीज स्कोरबोर्ड पर 152-1 रन लगा पाया। डकवर्थ लुईस के आधार पर अब बांग्लादेश के सामने 24 ओवर्स में 210 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य था। जवाब में सौम्य सरकार की 41 गेंदों में 66 रन की ताबड़तोड़ पारी और मोसदेक हसन के 24 गेंदों में 52 रन की अर्धशतकीय पारी के बूते बांग्लादेश इस लक्ष्य के करीब पहुंच पाई। आखिरी तीन ओवर्स में बांग्लादेश को 27 रन की दरकार थी, जिसे हासिल करते ही इस टीम ने विश्व कप से पहले विपक्षियों के लिए खतरे की घंटी बजा दी।

इन दो दिग्गजों ने बनाया पृथ्वी शॉ को मानसिक रूप से मजबूत

राहुल द्रविड़ ने बताई क्या है, विश्व कप में भारतीय टीम की सबसे बड़ी ताकत

इंग्लैंड में इनसे गेंदबाजी के गुर सीखेंगे नवदीप सैनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -