विश्व तीरंदाजी युवा चैम्पियनशिप में भारत ने जीता स्वर्ण
विश्व तीरंदाजी युवा चैम्पियनशिप में भारत ने जीता स्वर्ण
Share:

रोसारियो: हाल में विश्व तीरंदाजी युवा चैम्पियनशिप में भारत को स्वर्ण मिला है. जिसमे जैमसन एन और अंकिता भाकट की जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण को जीता है. विश्व तीरंदाजी युवा चैम्पियनशिप में जैमसन एन और अंकिता भाकट ने रिकर्व टीम स्पर्धा का स्वर्ण पदक जीता और भारत को टूर्नामेंट में कुल तीन पदक मिले. जो भारत के लिए के बहुत बड़ी उपलब्धि है. इस चैम्पियनशिप में भारत ने एक रजत और एक कांस्य पदक भी हासिल किया.

विश्व तीरंदाजी युवा चैम्पियनशिप में भारत के जैमसन एन और अंकिता भाकट की जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए नौवी वरीयता प्राप्त जोड़ी ने शीर्ष वरीयता प्राप्त कोरियाई जोड़ी को क्वार्टर फाइनल में हराया. इससे पहले कल रूसी विरोधी को फाइनल में 6 . 2 से मात देकर पदक पर कब्ज़ा किया. एस गजानन बाबरेकर और अतुल वर्मा के साथ पुरूष टीम वर्ग में रजत पदक तथा कंपाउंड कैडेट महिला टीम ने कांस्य पदक जीता.

बता दे कि युवा चैम्पियनयशिप में में दीपिका कुमारी के 2009 और 2011 में ख़िताब जीता था. जिसके बाद भारत को यह पहला ख़िताब है. दीपिका ने रिकर्व कैडेटवर्ग में 2009 में और रिकर्व जूनियर वर्ग में 2011 में खिताब जीता था. वही पाल्टन हंसदा ने 2006 में कंपाउंड जूनियर महिला वर्ग में स्वर्ण जीता था. हाल में हुई जीत के बाद मिश्रित टीम का स्वर्ण विश्व तीरंदाजी चैम्पियनशिप में भारत का चौथा पदक है. 

कल गुवाहाटी में कंगारुओं को फिर से हराने उतरेगी टीम इंडिया

'मैंने नहीं दिया यो यो टेस्ट' - अमित मिश्रा

FIFA U -17 वर्ल्ड कप 2017: फ़्रांस ने न्यू कैलेडोनिया को 7-1 से हराया

गेंद लगने से क्रिकेटर की मौत

Ind vs Aus: पहले टी-20 में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेट से हराया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -