करीना संग काम करने को अचीवमेंट मानता है यह एक्टर
करीना संग काम करने को अचीवमेंट मानता है यह एक्टर
Share:

टीवी के बहुत ही दमदार अभिनेता करण वाही अपने होस्टिंग के अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनके होस्ट करने का तरीका सभी को भाता है इस वजह से उन्हें होस्ट करने के लिए शोज दिए जाते हैं. ऐसे में वह इन दिनों डांस शो डांस इंड‍िया डांस सीजन 7 को होस्ट कर रहे हैं. वहीं आप देख सकते हैं कि इस शो को करीना कपूर जज कर रही हैं. वैसे करीना की टीवी पर यह पहली बाजी है जो वह जीत रही है यानी पहली बार करीना टीवी पर किसी शो में नजर आईं हैं और लगातार दर्शकों के दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं. ऐसे में करीना के साथ काम करने को लेकर करण वाही बहुत खुश हैं.

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा कि ''करीना कपूर के साथ काम करना किसी अचीवमेंट से कम नहीं है.'' जी हाँ, हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में करण ने बताया कि ''मैं करीना का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. मेरे लिए करीना संग काम करना अचीवमेंट से कम नहीं है. वो बहुत सकारात्मक हैं. वो मेरे फनी जोक्स और प्रैंक में बहुत खुशी-खुशी साथ देती हैं. मुझे बहुत खुशी है कि करीना कपूर संग काम करने का मौका मुझे इस प्रोजेक्ट के जर‍िए मिला है.''

आपको बता दें कि करण वाही डांस इंड‍िया डांस सीजन 7 से पहले कई शो होस्ट कर चुके हैं और उनका मानना है कि होस्ट‍िंग के दौरान ऑड‍ियंस से बात करना, जज और कंटेस्टेंट से बात करना अच्छा लगता है. इसी के साथ उनका मानना है कि होस्ट करना किसी चैलेंज से कम नहीं है क्योंकि इससे आपको पता चलता है कि कैसे ऑड‍ियंस को एंटरटेन करना है. आप सभी को पता हो कि करण वाही बीते दिनों एक म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे और इन दिनों वह होस्ट बने हुए हैं.

टीवी के इस कपल के घर आई नन्ही परी, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

'मुस्कान' के इस एक्टर ने शो को कहा अलविदा, वजह कर देगी आपको परेशान

अपने होने वाले बच्चे को लेकर कपिल ने किया खुलासा, कहा- 'बेटा हो या फिर बेटी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -