'कलंक' में काम करने पर खुलकर बोली आलिया भट्ट

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कलंक' को लेकर सुर्खियों में है. उनका कहना है कि करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में काम करना दोगुना मजेदार है क्योंकि इसका निर्देशन उनके दोस्त अभिषेक वर्मा द्वारा किया जा रहा है और इसमें उन्हें बेहद शानदार कलाकारों के साथ काम का मौका मिल रहा है.

बता दे कि आलिया इन दिनों अपनी फिल्म 'राज़ी' का प्रमोशन कर रही है इसी दौरान आलिया ने करण जौहर की फिल्म कलंक का जिक्र किया है. गौरतलब है कि आलिया ने फिल्म कलंक की शूटिंग शुरू कर दी है जिसमे कई दिग्गज स्टार शामिल हैं. खबरों की माने तो इस फिल्म में अभिनेता वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. आलिया का कहना हैं कि मैं इसके लिए रोमांचित हूं. मुझे लगता है कि फिल्म की पूरी टीम अद्वितीय है.

वहीं फिल्म राज़ी का ट्रेलर जारी कर दिया गया हैं जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया हैं. ट्रेलर में आलिया बड़ी ही दमदार भूमिका में दिखाई दे रही हैं. उनके बेहतरीन अभिनय को काफी सराह जा रहा हैं. यही नहीं बल्कि फिल्म का ट्रेलर देखकर ये कयास लगाए जा रहा हैं कि आलिया कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल का बिजनेस करेंगी. आलिया की ये फिल्म 11 मई को रिलीज होने वाली है. मेघना गुल्जार के निर्देशन में बनी इस फिल्म के बारे में मेघना का मानना हैं कि आलिया के बगैर ये फिल्म बन ही नहीं सकती थी.

ये भी पढ़े

Photos: ऐसे लगी सोनम को मेहँदी, बिखरी खुशियां ही खुशिया

महेंद्र सिंह धोनी है जासूस : इरफ़ान पठान

'ऑमेर्टा' को लेकर सांस्कृतिक भेदभाव पर बोल बैठे हंसल मेहता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -