कार्यकर्ताओं को लगा योगीजी की सीट है, सब ठीक है- योगी
कार्यकर्ताओं को लगा योगीजी की सीट है, सब ठीक है- योगी
Share:

लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश के गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनावों के नतीजे एक सबक हैं. हम खाई में गिरने से पहले ही संभल गए. गलतियां सुधारने का मौका मिला है. 2019 में हम प्रदेश की 80 में से 80 सीटें जीतेंगे. मुख्यमंत्री ने सपा और बसपा के गठबंधन को अवसरवादिता की संज्ञा दी. सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार को राजधानी में एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे.

उपचुनावों में मिली हार को स्वीकार करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा गोरखपुर और फूलपुर में अति आत्मविश्वास से हार हुई. अति आत्मविश्वास घातक होता है. मैं जितनी भी बार गोरखपुर गया, कार्यकर्ताओं ने कहा कि चुनाव जीत रहे हैं. अति आत्मविश्वास में कार्यकर्ता उदासीन हो गए. उन्होंने काम नहीं किया तो मतदाता भी उदासीन हो गए. कार्यकर्ताओं को लगा कि यह तो योगीजी की सीट है. योगीजी है तो सब ठीक है. उनकी सीट तो हम जीत ही लेंगे. कार्यकर्ताओं को समझना होगा कि कितना भी भरोसा क्यों न हो, चुनाव में पूरी तैयारी के साथ उतरना चाहिए.

मुख्यमंत्री ने कहा कि उपचुनाव अंतिम लक्ष्य नहीं, बल्कि एक पड़ाव है. चुनाव के जरिए हम अपना आकलन करते हैं. देश और प्रदेश की जनता 2019 में भी सकारात्मक सोच के साथ हित संरक्षण देने वाली सरकार चाहती है. 2019 में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनेगी. यूपी में लोकसभा की सभी 80 सीटें बीजेपी जीतेगी.


मुख्यमंत्री ने कहा कि एक साल में जो भ्रष्ट अफसर और कर्मचारी नहीं सुधरे हैं, उनके साथ भी निर्ममता से व्यवहार किया जाएगा, जैसा अपराधियों के साथ किया जा रहा है. यूपी को क्राइम और करप्शन फ्री स्टेट बनाएंगे. इस रास्ते में जो भी आड़े आएगा, चाहे वह कितना भी बड़ा अफसर क्यों न हो सरकार कार्रवाई में संकोच नहीं करेगी.

बीजेपी आरएसएस के एजेंडे को लागू करने में लगी है- मायावती

थका हारा विपक्ष ग़लतफ़हमी न पाले- नकवी

बीजेपी आलाकमान कुर्सी की पेटी बांध ले- शत्रुघ्न सिन्हा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -