पीएम मोदी संग भोजन कर भावुक हुए श्रमिक, बोले- 'हमारी जिंदगीभर की मजदूरी सफल हो गई'
पीएम मोदी संग भोजन कर भावुक हुए श्रमिक, बोले- 'हमारी जिंदगीभर की मजदूरी सफल हो गई'
Share:

वाराणसी: काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर का उद्घाटन करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने उन श्रमिकों के साथ भोजन करके एक बार फिर से पूरे देशवासियों का दिल जीत लिया। पीएम मोदी ने कल सोमवार को कॉरिडोर के लोकार्पण के बाद राजस्थान के सालासर बालाजी के रहने वाले महावीर और किशन को अपने दाएँ-बाएँ बिठाकर भोजन ग्रहण किया। वहीं अब्दुल्ला, राशिद और सैफुल्लाह भी इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बने।

 

आज इन सभी मजदूरों के अनुभव पर प्रकाशित एक रिपोर्ट को पीएम मोदी की आधिकारिक साइट वाले ट्विटर अकाउंट पर साझा किया गया है। इस रिपोर्ट के अनुसार, बंगाल के मालदा के निवासी अब्दुल्ला ने कहा कि उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि एक दिन देश के प्रधानमंत्री उन पर फूलों की बारिश करेंगे और उनके साथ तस्वीर खिंचवाएँगे। ऐसा लग रहा है जैसे अभी किसी खूबसूरत सपने से जागे हों, किन्तु अभी भी उस सपने से बाहर न आ सके हों।

राशिद और सैफुल्लाह ने भी प्रधानमंत्री के साथ भोजन करने के बाद कहा कि उनकी पूरे जीवन में की गई मजदूरी सफल हो गई। पीएम मोदी कुर्सी छोड़ श्रमिकों के साथ जमीन पर बैठे और सबके साथ हर-हर महादेव का उद्घोष भी किया। पीएम के दाएँ-बाएँ बैठने वाले श्रमिकों ने अपने आप को सौभाग्यशाली कहा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने पूरे परिवार समेत गाँव के लोगों को भी बता दिया था कि क्या होने वाला है और सभी लोग कॉरिडोर से संबंधी खबरें 1 सप्ताह पहले से देख रहे थे। वहीं, श्रमिकों ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें लम्बी उम्र का आशीर्वाद भी दिया। 

'बबिता जी' ने फैंस को दिखाया अपना नया घर, वीडियो से नजर हटाना है मुश्किल

Insta से 15 साल का लड़का बना लखपति, अब खड़ी कर ली अपनी कंपनी!

'लोकतंत्र की हत्या हो गई..', संसद छोड़ पैदल मार्च लेकर निकला विपक्ष, राहुल गांधी बने नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -