बॉयलर से गिरे श्रमिक की मौत, अधिकारियों ने फेरा मुंह
बॉयलर से गिरे श्रमिक की मौत, अधिकारियों ने फेरा मुंह
Share:

सूरतगढ़. पैर फिसलने के कारण, थर्मल परियोजना की 7 और 8 नंबर क्रिटिकल इकाई के 60 फीट ऊंचे बॉयलर से गिरकर, एक श्रमिक की मौत हो गई. वहां काम कर रहे पॉवर मैक कंपनी के कर्मचारी घायल श्रमिक को एंबुलेंस से ट्रोमा सेंटर लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के अनुसार मृतक कृष्ण गोदारा (26) पुत्र ढुंकलराम गोदारा निवासी भोजूसर का रहने वाला था. मंगलवार सुबह कृष्ण, थर्मल की 7 व 8 क्रिटिकल इकाई में कार्य करने के लिए गया हुआ था. वह वहाँ क्रिटिकल इकाइयों के बॉयलर पर करीब 60 फीट ऊंचाई पर कार्य कर रहा था कि तभी कृष्ण का पैर फिसल गया और वह नीचे आ गिरा. इतनी ऊंचाई से जमीन पर गिरने से कृष्ण गंभीर रुप से घायल हो गया. वहाँ कार्य कर रहे कर्मचारी उसे सरकारी अस्पताल ले गए, पर उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. मृतक के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया, जहां परिजनों के सुबह पहुंचने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई होगी.

बताया जा रहा है कि कृष्ण की शादी 2 साल पहले ही हुई थी, अभी उसकी पत्नी गर्भवती है. घटना की सूचना मिलने पर पूर्व जिला प्रमुख पृथ्वीराज मील सहित अन्य लोग सरकारी अस्पताल पहुंचे. इधर पॉवरमैक अधिकारियों का कहना है कि कृष्ण कुमार कंपनी में काम नहीं करता था, बल्कि वो अपने निजी कार्य के लिए क्रिटिकल इकाई में आया हुआ था.

अपने अपहरण की शाजिश रच विरोधियों को फंसाने की चाल

प्रिंसिपल एक महीने से कर रहा था छात्रा से दुष्कर्म

पाकिस्तान के मंदिर से राम-हनुमान की मूर्तियाँ गायब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -