अधिकारियों के सामूहिक अवकाश से मंत्रालय का कार्य प्रभावित
अधिकारियों के सामूहिक अवकाश से मंत्रालय का कार्य प्रभावित
Share:


प्रदेश के मंत्रालयीन अधिकारी कर्मचारी सामूहिक अवकाश पर चले गए हैं. ये अपनी मांगों को लेकर अवकाश पर है. इससे मंत्रालय का कामकामज बहुत ज्यादा प्रभावित हो गया है. सभी कार्यालय में कोई अधिकारी कर्मचारी मौजूत नहीं है. अधिकारी-कर्मचारी अर्द्धनग्न होकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक वेतनमान पुनरीक्षण और लिपिकों के ग्रेड पे उन्नयन सहित कई लंबित मांग को लेकर अधिकारी-कर्मचारियों ने 2 दिनी सामूहिक अवकाश की घोषणा की है. सभी श्रेणी के अधिकारी-कर्मचारियों से मिलकर अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं और कर्मचारी किसी को मंत्रालय के अंदर भी नहीं जाने दे रहे.

इस आंदोलन के तहत मंत्रालयीन अधिकारी, लिपिक, स्टेनो, टायपिस्ट, चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों के  महंंगाई भत्ता, वेतन वृद्धि, भत्ते में वृद्धि, पदनाम परिवर्तन, अर्जित अवकाश, स्थायीकर्मी का दर्जा, सातवें वेतनमान का लाभ को लेकर आंदोलन लिया जा रहा है. इन्हीं मांगों को लेकर मंत्रालय के कर्मचारियों ने 12 और 13 अप्रैल को सामूहिक अवकाश पर रहने का फैसला किया है. अब दो दिनों तक इन मंत्रालयीन अधिकारी और कर्मचारियों के अधीन रहने वाले कार्य रुक गए है और ये सभी काम अब मंत्रालयीन अधिकारी तथा कर्मचरियों का अवकाश खत्म होने के बाद ही हो पाएंगे.

सांसद ने दिया सदन में ही धरना

नाराज चंद्रबाबू नायडू को अमित शाह ने लिखा खत

बड़े हादसे में बाल-बाल बचे नायडू, 4 मौत और 70 घायल


    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -