9 महीने बाद वापसी को तैयार वुड्स

By Rohit Chandel
Nov 29 2017 06:30 PM
9 महीने बाद वापसी को तैयार वुड्स

गोल्फ कोर्स से लगभग 9 महीने बाहर रहने के बाद अब दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स 2017 हीरो विश्व चैलेंज के साथ वापसी करने जा रहे है. ये टूर्नामेट 30 नवंबर से शुरू होने जा रहा है. इस विश्व चैलेंज को लेकर वुड्स का मानना है कि ये टूर्नामेंट उनके लिए किसी चुनौती से कम नहीं होने वाला है. गौरतलब है की इस टूर्नामेंट में दुनिया के दिग्गज गोल्फर अपनी मौजूदगी दर्ज कराने वाले है. आपको बता दें कि इस टूर्नामेंट में विश्व के टॉप 10 गोल्फरों में से 8 गोल्फर हिस्सा ले रहे है. वहीं वुड्स ने अपनी वापसी के लिये इसी टूर्नामेंट को चुना है.

गौरतलब है कि 14 बार के मेजर चैम्पियन को अपनी पीठ के आपरेशन के कारण लंबे समय तक मैदान के बाहर बैठना पड़ा. हालांकि अब वो हीरो विश्व चैलेंज 2017 के साथ वापसी करने की पूरी तैयारी में है. टाइगर ने अपना आखरी मैच फरवरी में दुबई क्लासिक के पहले दिन प्रतिस्पर्धी राउंड के रूप में खेला था लेकिन इसी दौरान पीठ में दर्द के कारण उन्हें बहार होना पड़ा था. इससे पहले वुड्स अगस्त 2015 से दिसंबर 2016 के बीच भी बहार ही रहे थे.

41 वर्षीय वुड्स अपने ‘दोस्तों’ के साथ खेलने को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे है. उन्होंने कहा कि, 'मुझे अपने दोस्तों के साथ गोल्फ खेलने की कमी महसूस हो रही थी. मैं कोर्स पर उतरकर 18 होल खेलना चाहता हूं. मैं लगभग पिछले दो साल से ऐसा नहीं कर पाया हूं क्योंकि मेरी पीठ में काफी दर्द था. अब मैं वापसी करने और अपने दोस्तों के साथ खेलने के लिये काफी अच्छी स्थिति में हूं.'

 

जब रिंग छोड़ मैदान में कूदे जॉन सीना

अपनी वापसी से खुश है ये स्टार हॉकी प्लेयर

भारतीय मुक्केबाजी महासंघ को मिली मान्यता

धोनी ने किया अनोखा काम और सब रह गए हैरान