'तुम्हे चैन से नहीं सोने देंगे..', US दौरे से पहले पीएम मोदी को खालिस्तानी आतंकियों की धमकी
'तुम्हे चैन से नहीं सोने देंगे..', US दौरे से पहले पीएम मोदी को खालिस्तानी आतंकियों की धमकी
Share:

नई दिल्ली: खालिस्तानी आतंकवादी समूह सिख फॉर जस्टिस (SFJ) ने पीएम नरेंद्र मोदी को धमकी दी है. पीएम मोदी के संभावित अमेरिका दौरे से पहले ये धमकी दी गई है. बताया जा रहा है कि QUAD लीडर्स समिट और संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) के कार्यक्रम में जब पीएम मोदी हिस्सा लेने पहुंचेंगे, तब खालिस्तानी आतंकवादी समूह व्हाइट हाउस के बाहर विरोध प्रदर्शन कर सकता है.

दरअसल, आतंकी संगठन, किसानों के प्रति भारत के रवैये से खफा है. यही कारण है कि वो पीएम मोदी की इस यात्रा का विरोध करने की योजना बना रहा है. SFJ के जनरल काउंसल गुरपतवंत सिंह पन्नून ने कहा कि हम पीएम मोदी के कार्यक्रम में खलल डालेंगे. उन्हें अमेरिका यात्रा के दौरान चैन से नहीं रहने देंगे. सूत्रों के अनुसार, SFJ कोई बड़ा संगठन नहीं है. इसका कोई आधार नहीं है. इस संगठन के कई व्हाट्सएप ग्रुप हैं, जो सिर्फ प्रोपगेंडा फैलाने का काम करते हैं. इस ग्रुप में बड़ी संख्या में पाकिस्तानी हैं और अधिकतर ISI के एजेंट हैं.

यहां बता दें कि पीएम मोदी अगले हफ्ते अमेरिका दौरे पर जायेंगे, जहां वह 24 सितंबर को वाशिंगटन में QUAD ग्रुप के नेताओं के शिखर सम्मेलन में शामिल होंगे. QUAD नेताओं की मौजूदगी में होने वाली इस बैठक में मुक्त तथा समावेशी हिन्द प्रशांत, अफगानिस्तान संकट समेत दुनिया की समसामयिक चुनौतियों पर चर्चा किये जाने की उम्मीद है.

दक्षिण भारत में इस्लामिक खलीफा स्थापित करना चाहते थे आतंकी, NIA की चार्जशीट में खुलासा

महिला सुरक्षा के मामले में 'राजस्थान' सबसे फिसड्डी, सर्वाधिक बलात्कार के केस दर्ज.. NCRB ने दिए आंकड़े

केंद्र ने 120 करोड़ रुपये की PLI योजना को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -