अजब-गजब! कल जिस बेटे का किया अंतिम संस्कार वो आज लौटा घर, देखकर हैरत में पड़े परिजन
अजब-गजब! कल जिस बेटे का किया अंतिम संस्कार वो आज लौटा घर, देखकर हैरत में पड़े परिजन
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। एक परिवार ने अपने घर के एक बेटे का अंतिम संस्कार किया था, लेकिन 24 घंटे पश्चात् ही वही बेटा उनके सामने आ गया। अब पुलिस जाँच कर रही है कि जिसका अंतिम संस्कार किया गया, वो कौन था।

बता दे कि ये चौंकाने वाली घटना मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले की है। यहां के इंदर गंज थाना क्षेत्र के नौगजा रोड से गायब एक शख्स के घरवालों ने पोस्टमार्टम हाउस में एक अज्ञात शव को अपने बेटे के रूप में पहचान कर उसका अंतिम संस्कार कर दिया तथा दूसरे दिन बेटा सकुशल परिजनों के सामने आ गया। दरअसल इंदरगंज थाना क्षेत्र की नौगजा रोड पर रहने वाला रोहित कुशवाह अपने घर से 10 दिन से लापता था। तलाश करने के बाद भी वह कहीं नहीं मिला, मगर बृहस्पतिवार प्रातः परिवार वालों को खबर प्राप्त हुई थी कि ग्वालियर के महाराज बाड़ा के पास मौजूद छतरी पार्क में एक शख्स का शव मिला है, क्योंकि रोहित भी पैरालाइसिस था तथा जिस शख्स का शव मिला था वह भी पैरालाइसिस था। ऐसे में घरवालों ने पोस्टमार्टम हाउस में अज्ञात शव की पहचान अपने बेटे रोहित के तौर पर कर दी। पुलिस द्वारा शव घरवालों को सौंप दिया गया तथा घरवालों ने विधि विधान से उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया।

वही शुक्रवार प्रातः जब रोहित के घरवाले श्मशान घाट पर अन्य क्रिया कर्म के लिए जाने वाले थे तभी खबर प्राप्त हुई कि रोहित जीवित है तथा अपने ससुराल में है। घरवाले तत्काल ससुराल पहुंचे तथा रोहित को जीवित देखकर हैरत में पड़ गए कि जिसका अंतिम संस्कार किया था वह कौन था। वही पुलिस द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

दिग्विजय बने 'राम' तो कमलनाथ की पीठ में छुरा घोंपते नजर आए सिंधिया, ग्वालियर में कांग्रेस ने लगाया विवादित पोस्टर

जमशेदपुर के टाटा स्टील प्लांट में हुआ बड़ा विस्फोट, झुलसे कई मजदूर, CM सोरेन ने ली खबर

इंदौर की जिस ईमारत में लगी आग वह है अवैध, मकान मालिक के खिलाफ दर्ज हुआ गैर इरादतन हत्या का केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -