फील्डिंग में लाजवाब रैना
फील्डिंग के दौरान
फील्डिंग में लाजवाब रैना फील्डिंग के दौरान
Share:

दिल्ली: रैना लंबे वक्त से भारतीय टीम के सदस्य रहे हैं और हाल के दिनों में उन्होंने अपनी जगह पक्की करने की कोशिश की है. साऊथ अफ्रीका के खिलाफ एक साल बाद  टी 20 में वापसी करने वाले भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना से सबको बहुत  उम्मीदे थीं. लेकिन वो बल्लेबाजी में अपना श्रेष्ट नहीं दे पाए और जल्द ही आउट हो गए. इससे उनके फेन्स काफी निराश  हुए. 

लेकिन फील्डिंग के दौरान उन्होंने जिस तरह से फील्डिंग की उन्होंने अपने आप को साबित कर  दिया की क्यों वह टीम इंडिया के अच्छे खिलाड़ियों में गिने जाते है. फील्डिंग के दौरान उन्होंने बड़े ही शानदार तीन कैच लपके और साऊथ अफ्रीकी खिलाड़ियों को पवेलियन की राह दिखाई. इसके साथ ही टी20 मैचों में तीन बार तीन कैच पकड़ने वाले वो पहले भारतीय फिल्डर बने.

इसके पहले किसी भी भारतीय खिलाड़ी ने क्रिकेट के इस छोटे से प्रारूप में यह कारनामा नहीं किया था. साथ ही भारत की तरफ से वो पहले खिलाड़ी बन गए है जिसने यह कारनामा किया हो. इतना ही नहीं आपको बता दें  रैना ने जिन-जिन टी20 मैचों में तीन कैच पकड़े उन सभी मैचों में भारतीय टीम को जीत मिली. रैना ने साऊथ अफ्रीका के ख़िलाफ़ दो बार और पाकिस्तान के ख़िलाफ़ एक बार यह कारनामा किया है.

एक ऐसा मैच जिसे किसी ने नहीं देखा

भुवि ने बताया जीत का मंत्र

फेडरर बने नंबर वन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -