GT20 मे  युवराज सिंह का धमाकेदार प्रदर्शन
GT20 मे युवराज सिंह का धमाकेदार प्रदर्शन
Share:

कनाडाः इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। संन्यास के बाद युवराज ग्लोबल टी20 कनाडा लीग में खेल रहे हैं। युवराज इस टूर्नामेंट में उम्रदा प्रदर्शन कर रहे हैं। पिछले सोमवार को युवराज सिंह ने विन्निपेग हॉक्स के खिलाफ 26 गेंदों में 45 रनों की लाजवाब पारी खेली। ग्लोबल टी20 कनाडा लीग में युवराज सिंह टोरंटो नेशनल्स की ओर से खेल रहे हैं।

युवराज सिंह की विस्फोटक पारी की बदौलत टूर्नामेंट के सातवें मैच में टोरंटो ने विन्निपेग हॉक्स को 217 रनों का लक्ष्य दिया। युवराज सिंह की अच्छी पारी के बाद भी विन्निपेग हॉक्स के खिलाफ टोरंटो मैच की आखिरी गेंद पर मैच हार गया। टोरंटो को हॉक्स ने तीन विकेट से इस मैच में हरा दिया। युवराज सिंह ने हॉक्स के खिलाफ बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी भी की।

युवराज ने दो ओवर करते हुए 18 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया। हॉक्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। हाॅक्स टीम के गेंदबाजों ने शुरुआती पांच ओवरों में टोरंटो के चिराग सूरी और हेनरिक क्लासन का विकेट लेकर अपनी टीम की पकड़ बना दी। उसके बाद टोरंटो के सलामी बल्लेबाज रोड्रिगो थॉमस और कप्तान युवराज ने एक साथ मिलकर पारी को संभाला और अपनी टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचा दिया। अपनी पारी के दौरान युवी ने दो छक्के और चार चौके लगाए।

लेकिन वह अर्धशतक नहीं लगा पाए। कलीम ने युवराज को 13वें ओवर में बोल्ड कर दिया। युवराज को कलीम ने धीमी गति की गेंद डाली जिसे वह थर्ड मैन की तरफ खेलना चाहते थे लेकिन बल्‍ले का अंदरुनी किनारा लग जिसके बाद गेंद सीधे विकेट से टकरा गई।

एक अगस्त से होगा आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप का आगाज

इस फिल्म के साथ श्रीसंत बड़े पर्दे पर मचाएंगे धमाल

इस क्रिकेटर ने बिना कोई मैच खेले ICC टेस्ट रैंकिंग में लगाई छलांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -