वंडर वुमन के प्रोड्यूसर का बड़ा बयान, कहा- 'वंडर वूमेन 1984' को ग्लोबल बनाना सबसे बड़ा मकसद
वंडर वुमन के प्रोड्यूसर का बड़ा बयान, कहा- 'वंडर वूमेन 1984' को ग्लोबल बनाना सबसे बड़ा मकसद
Share:

गैल गैडोट एक बार फिर वंडर वुमन के अवतार में अपनी नई फिल्म 'वंडर वूमेन 1984' में दिखाई दे रही है। गैल की यह नई मूवी वंडर वूमेन बनने की उनकी पूरी जर्नी को दर्शाती है। जहां पहली फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। वहीं दूसरी फिल्म को भव्य बनाने में किस तरह के चैलेंज आए, इस बात का जिक्र फिल्म के प्रोड्यूसर चार्ल्स ने हाल ही में हुई एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया।

फिल्म को ग्लोबल बनाना हमारा सबसे बड़ा मकसद: प्रोड्यूसर चार्ल्स रोवन ने फिल्म बनाने से जुड़े चैलेंज के बारे में बताया, "हमारे मन में यही था कि कैसे इस फिल्म को पिछली फिल्म से बेहतर और अलग बना सकते हैं। जहां पिछली फिल्म वंडर वूमेन की शूटिंग यूके और इटली में पूरी की गई थी। वहीं इस फिल्म को ग्लोबल बनाना हमारा सबसे बड़ा मकसद था। इसकी शूटिंग यूके, वॉशिंगटन डीसी, इटली ,स्पेन, वर्जीनिया और कैनरी आइलैंड में भी की गई।"

चार्ल्स ने कहा, "इस तरह से हम अपनी फिल्म द्वारा ग्लोबल फुटप्रिंट स्थापित करने में कामयाब हुए। रही बात आखरी सीन की जिसमें वंडर वुमन और चीता फाइट करते हैं। उसके लिए उस हिसाब से हमें स्टेज नहीं मिल पा रहा था। हमें बहुत मेहनत से बहुत कीमती सेट बनवाना पड़ा था। ताकि हम वह फाइनल शॉट ले सकें। ये फिल्म मेरी जिंदगी में सबसे कांप्लेक्स फिल्मों की गिनती में आएगी, जो मैंने आज तक प्रोड्यूस की हैं।"

भारत में 24 दिसंबर को रिलीज की गई 'वंडर वूमेन 1984': बता दें कि यह फिल्म विदेशों में रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है। वहीं भारत में यह फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज की गई है। हालांकि प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस फिल्म के तीसरे इंस्टॉलमेंट पर भी प्रश्न किया गया। लेकिन मेकर्स ने इस सवाल पर किसी भी तरह का कमेंट करने से इंकार कर दिया।

जानी-मानी ब्रिटिश मॉडल स्टेला टेनेंट का निधन

टॉम क्रूज़ से पहले इस शख्स को अंतरिक्ष में भेजने वाला है रूस

कैटी पेरी ने 'नॉट द एंड ऑफ द वर्ल्ड' जारी किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -